Logo
November 16 2019 04:45 AM

कश्मीर मुद्दे पर शाहिद अफरीदी के बयान पर गौतम गंभीर ने दिया करारा जवाब..

Posted at: Aug 29 , 2019 by Dilersamachar 5900

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के नियंत्रण रेखा (एलओसी) का दौरा करने की बात कहने पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है. गौरतलब है कि भारत सरकार ने हाल ही में कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया है जिसके बाद अफरीदी  (Shahid Afridi) ने कहा था कि वह कश्मीर के लोगों के साथ खड़े हैं और इस बात को जाहिर करने के लिए नियंत्रण रेखा का दौरा करेंगे. शाहिद अफरीदी के इस बयान के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने एक ट्वीट कर उन्हें करारा जवाब दिया.

गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्वीट किया, "साथियों, इस फोटो में शाहिद अफरीदी, शाहिद अफरीदी से पूछ रहे हैं कि शाहिद अफरीदी को, शाहिद अफरीदी को शर्मिंदा करने के लिए क्या करना चाहिए ताकि इसमें कोई शक न रह जाए कि शाहिद अफरीदी ने बड़ा होने से इनकार कर दिया है. मैं उनकी मदद के लिए ऑनलाइन किंडरगार्डन ऑर्डर कर रहा हूं."

इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने घोषणा की थी कि कश्मीरी लोगों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए उनके देश में हर सप्ताह 30 मिनट का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. अफरीदी ने भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र से हस्तक्षेप की मांग की थी. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद भी कह चुके हैं कि एलओसी का दौरा करेंगे. अफरीदी से पहले पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान ने मंगलवार को एलओसी के पास के इलाके का दौरा किया था. नियंत्रण रेखा से तीन किलोमीटर पहले चखोटी नाम की जगह तक उनकी इस यात्रा का प्रबंध पाकिस्तानी सेना ने किया था और इसके लिए आमिर ने पाकिस्तानी सेना का आभार भी जताया था.

ये भी पढ़े: परमाणु हमले की बात करने वाले पाक के पास नहीं है पीएम के दफ्तर की बिजली का बिल भरने का भी पैसा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED