Logo
September 24 2021 03:10 AM

बाड़ाबंदी में भिड़े आपस में भिड़े गहलोत और पायलट गुट के पार्षद, किया पत्थराव

Posted at: Feb 4 , 2021 by Dilersamachar 9294

दिलेर समाचार, चूरू/सीकर. निकाय चुनाव के बाद जीते हुये पार्षदों की चल रही बाड़ाबंदी में भी गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है. ऐसा ही एक मामला सीकर जिले के खाटूश्याम जी में सामने आया है. यहां चूरू की सरदारशहर नगरपालिका (Sardarshahar Municipality) के लिये चुने गये कांग्रेस के पार्षदों की बाड़ाबंदी गई है. यहां मौजूद कांग्रेस पार्षद आपस में ही भिड़ गए. इनमें एक गुट गहलोत और दूसरा पायलट (Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot) से जुड़ा हुआ है.

दोनों गुटों के पार्षदों के बीच जमकर पथराव भी हुआ. सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन किसी भी पक्ष ने किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं कराया है. विवाद के दो कारण सामने आ रहे हैं. इनमें निकाय प्रमुख पद के विवाद को लेकर नामांकन और दूसरा एक गुट द्वारा जबर्दस्ती दूसरे गुट के पार्षद को अपने पक्ष में करने की कोशिश बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, सरदारशहर से जीते कांग्रेसी पार्षदों की बाड़ाबंदी खाटूश्यामजी में गोल्डन वाटर पार्क के पास धर्मशाला सावरथिया में की गयी है. इस दौरान बाड़ाबंदी में बंद दो पार्षदों को लेने के लिये सरदारशहर से कुछ लोग खाटूश्यामजी पहुंचे. इससे दोनों पक्षों में पत्थरबाजी व मारपीट हो गयी. धर्मशाला में ठहरे पार्षदों ने बाहर खड़े लोगों पर पत्थर फेंके. मारपीट की सूचना मिलते ही थानाधिकारी पूजा पुनिया मौके पर पहुंचीं और उन्‍हें समझाने का प्रयास किया. बाहर से आये लोगों ने धर्मशाला में बंद दो पार्षद शिवभगवान सैनी और राजकुमारी को अपरहण कर लाये जाने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़े: पूरे देश में बजट के फायदे गिनाएगी BJP, शहरों में होंगी सभाएं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED