Logo
February 27 2020 01:46 AM

गीजर की गैस लीक होने से हुई छात्रा की मौत, ऐसे आप भी रहे सावधान

Posted at: Jan 17 , 2020 by Dilersamachar 5178

दिलेर समाचार, इंदौर । 'मम्मी, मैं कॉलेज के लिए लेट हो रही हूं। जल्दी नाश्ता तैयार करो। यह कहकर युवती नहाने के लिए बाथरूम में चली गई। युवती ने गीजर चालू किया और अंदर से दरवाजा लगा लिया। मां ने नाश्ता तैयार कर बेटी को आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला। मां ने थोड़ी देर बाद बाथरूम का दरवाजा खटखटाया, जब बेटी ने दरवाजा नहीं खोला तो बड़े बेटे को आवाज लगाई। बेटे ने जब किसी तरह बाथरूम का दरवाजा खोला तो युवती बाथरूम में मुंह के बल गिरी पड़ी थी। मां-बेटे तुरंत उसे निजी अस्पताल ले गए। यहां ईसीजी कराई। डॉक्टर को मामला गंभीर दिखा तो उन्होंने एमवायएच रैफर कर दिया। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

युवती की मौत संदिग्ध हालात में होने के कारण पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। वहीं अन्नापूर्णा टीआई का कहना है कि (शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के मुताबिक) युवती की मौत का कारण गीजर से निकलने वाली जहरीली गैस है। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद कारण का स्पष्ट पता चल सकेगा।

अन्न्पूर्णा थाना पुलिस के मुताबिक, वैष्णव कॉलेज में इंजीनियरिंग फर्स्ट ईयर की छात्रा प्रियांशी (19) पिता विपुल जाविया निवासी वैशाली नगर की गुरुवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वह रोज की तरह सुबह 7 बजे कॉलेज जाने के लिए तैयार हो रही थी।

मां खाना बना रही थी और घर के अन्य सदस्य बाहर जाने के लिए तैयार हो रहे थे। जब प्रियांशी देर तक बाथरूम से नहीं निकली तो दरवाजा खोला गया तो वह बेसुध हालत में मिली। उसे अस्पताल ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया। युवती के पिता विपुल का टायर रिमोल्डिंग का धंधा है।

ये भी पढ़े: राष्ट्रपति ने निर्भया केस के दोषी मुकेश सिंह की दया याचिका की खारिज


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED