Logo
May 29 2020 10:06 AM

गाजियाबाद: आइसोलेशन सेंटर में भर्ती जमातियों पर लगे अश्लीलता फैलाने के आरोप निकले सही

Posted at: Apr 4 , 2020 by Dilersamachar 5797

दिलेर समाचार, गाजियाबाद: गाजियाबाद (Ghaziabad) के सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कोरोना वायरस के संदिग्ध तबलीगी जमातियों (Tablighi Jamaat) पर महिला नर्स द्वारा बदसलूखी किए जाने के आरोप सही पाए गए हैं. इसका खुलासा एडीएम सिटी और एसपी सिटी की जांच में हुआ है. नर्सों से अश्लीलता करने और उन्हें परेशान करने वाले 6 में से 5 जमातियों पर आरोप सही पाए गए हैं. जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी गई है.
आपको बता दें कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराए गए तबलीगी जमातियों पर गंभीर आरोप लगते हुए जिला सीएमओ ने घंटाघर कोतवाली में तहरीर दी थी. जिसके बाद गाजियाबाद डीएम ने सीएमओ गाजियाबाद की शिकायत पर जांच के आदेश दिए थे. 
तहरीर में कहा गया था कि जमाती मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. सेंटर में जमाती महिला नर्सों के सामने बिना पैंट पहलने अर्धनग्न हालत में घूमते हैं और गंदे-गंदे इशारे करते हैं साथ ही मेडिकल स्टाफ से बीड़ी-सिगरेट की डिमांड भी करते हैं. 
इन सभी को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इनमें से एक की मेडिकल रिपोर्ट शुक्रवार को आई जिसके मुताबिक शख्स कोरोना पॉजिटिव है. इनके खिलाफ मिली शिकायत के बाद इनमें पांच को सरकारी अस्पताल में और एक को मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया. 
गाजियाबाद सीएमओ ने अपनी तहरीर में बताया था कि वॉर्ड के अंदर जमाती अश्लील गाने सुनते हैं. दवा और खाना दिया जाता है तो बदतमीजी करते हैं, किसी भी स्टाफ की सुनने को तैयार नहीं हैं. हाउसकीपिंग कर्मचारियों को परेशान करते हैं. जब दूर रहने को कहा जाता है तो जानबूझकर पास आते हैं.

ये भी पढ़े: PM Modi की अपील का मजाक उड़ाना अनुराग कश्यप पर पड़ा भारी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED