Logo
January 25 2021 06:35 PM

GHMC चुनाव: निजाम संस्कृति खत्म कर हैदराबाद को बनाएंगे छोटा भारत- अमित शाह

Posted at: Nov 29 , 2020 by Dilersamachar 9296

हैदराबाद. गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने रविवार को हैदराबाद चुनाव प्रचार (GHMC Polls) में रोड शो के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की.  प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाह ने कहा कि टीआरएस विकास की राह में रोड़ा बन रही है, उन्होंने लोगों से अपील की कि वह भाजपा को वोट दें ताकि हैदराबाद में बीजेपी का मेयर बन सके. शाह ने हैदराबाद के लोगों का गर्मजोशी से स्वागत के लिए आभार भी प्रकट किया. शाह ने कहा कि मैं हैदराबाद के लोगों का उनके अपार समर्थन के लिए आभार प्रकट करता हूं. शाह ने कहा कि रोड शो के बाद मैं आश्वस्त हूं कि इस बार बीजेपी अपनी सीटें बढ़ाने और अपनी उपस्थिति मजबूत करने के लिए नहीं लड़ रही है. इस बार बीजेपी हैदराबाद में अपनी पार्टी का मेयर बनाने के लिए मैदान में है.

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हैदराबाद को मेडिकल कॉलेज की सौगात दी. शाह ने कहा कि हैदराबाद के लोग बदलाव चाहते हैं. गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद हम हैदराबाद को बाढ़ मुक्त शहर बनाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा हैदराबाद में आईटी हब बनाएगी जिससे कि शहर में रोजगार के अवसर खुलें. उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहती है वह करती है. शाह ने कहा कि केंद्र ने हैदराबाद को बचा लिया.

अमित शाह ने कहा कि हैदराबाद में आईटी हब बनने की क्षमता है. इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास नगर निगम द्वारा किया जाना है, भले ही धन राज्य और केंद्र द्वारा दिया गया हो. टीआरएस एंड कांग्रेस के तहत वर्तमान निगम इसके लिए सबसे बड़ी बाधा है. शाह ने कहा कि हैदराबाद में जिस प्रकार का कॉरपोरेशन टीआरएस और मजलिस के नेतृत्व में चला है, वो हैदराबाद को विश्व का आईटी हब बनाने में सबसे बड़ा रोड़ा है.

ये भी पढ़े: Samsung Galaxy M02 भारत में जल्द होगा लॉन्च! एंड्रॉयड 10 पर करेगा काम


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED