Logo
April 18 2024 09:43 AM

मोतिहारी में टूर से लौट रही छात्राओं की बस पर अपराधियों का हमला

Posted at: May 27 , 2018 by Dilersamachar 9662
 दिलेर समाचार- बिहार के मोतिहारी में टूर से लौट रही छात्राओं से भरी बस पर अपराधियों ने हमला कर दिया. इस हमले से घबराकर चार छात्राएं बेहोश हो गई. अपराधियों के हमले के दौरान छात्राओं के शोर मचाने पर स्थानीय ग्रामीण दौड़े जिनके शोर मचाने के बाद अपराधी भाग गए. भागने के क्रम में एक अपराधी का बाईक छूट गई. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिए जाने के बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची.
 

ये भी पढ़े: मन की बात में पीएम मोदी ने की पर्यावरण संरक्षण की बात

यह घटना मोतिहारी के पिपरा थाना क्षेत्र स्थित सरियतपुर खान टोला के करीब की है. सरकारी योजना के तहत भगवानपुर मिडिल स्कूल के बच्चे टूर पर कुशीनगर गए थे. कुशीनगर से लौटने के क्रम में सरियतपुर के पास सड़क किनारे खड़े चार अपराधियों ने बस पर पत्थर फेंका उसके बाद बस में सवार लड़कियां चिल्लाने लगीं. इसके बाद अपराधी बाईक से बस का पीछा करने लगे.

छात्राओं के चिल्लाने पर बस को ड्राईवर ने रोका तब तक अपराधी बस के करीब पहुंच चुके थे. छात्राओं के शोर मचाने पर आस-पास के ग्रामीण दौड़ कर बस के करीब आये. ग्रामीणों के आने के बाद अपराधी भाग खड़े हुए. भागने के क्रम में अपराधियों की एक बाईक छूट गई.

ये भी पढ़े: गुजरात के स्कूलों में बच्चे लगाना सीखें पंचर क्या है इसके पीछे का कारण

 

इधर इस हंगामे के दौरान चार छात्राएं बेहोश हो गईं जिन्हें इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक में भरती कराया गया. इस दौरान ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED