Logo
April 25 2024 10:07 AM

लडकियां होती हैं ये काम करवाने की शौकीन

Posted at: Sep 26 , 2017 by Dilersamachar 9762

बात तो यह की महिलायें चाहतीं हैं की उनका पार्टनर उनके हर नखरे सहे। चाहे भले ही वो झूठ की ही नाराज हो जाएँ लेकिन उनका पार्टनर उनको मनाये। यह लगभग हर महिला का स्वभाव होता है और पुरुषों को ये निभाना चाहिए।दूसरी सबसे महत्वपूर्ण बात यह है की महिलाएं चाहतीं हैं कि उनका पार्टनर बोरिंग न हो। ऑफिस से घर आकर तुरंत सो न जाये। रिश्ता नया हो या पुराना महिलाओं की ये ख्वाहिश होती है कि पुरुष उनके साथ लवर की तरह ही पेश आएं। पूरी जिंदगी हनीमून लगनी चाहिए। 
महिलायें चाहतीं हैं कि उनका पार्टनर दिन में कई बार उनकी तारीफ़ करे। जैसे की वो कैसी लग रहीं हैं या उनके कपडे कैसे लग रहें हैं। तारीफ सुनना महिलाओं को बेहद पसंद होता है। वे चाहती हैं उनका प्रेमी या लाइफ पार्टनर उनकी दिन भर में कम से कम 5 बार तारीफ करे।
महिलायें चाहतीं हैं उनके और उनके पार्टनर के बीच सम्बन्ध हमेशा अच्छे रहें। आये दिन लड़ाई झगडे करने वाला पार्टनर उनको बिलकुल पसंद नही होता। शोधकर्ताओं का कहना है कि सम्बन्ध बनाने के दौरान महिलाएं चाहती हैं कि पुरुष उन्हें बच्चों की तरह प्यार करें। उनसे उनकी इच्छा पूछें, फिर अपनी बात कहें।
भले ही महिलाओं को तारीफ करवाना पसंद हो लेकिन ऐसा भी नही है कि उन्हें झूठी तारीफ करवाना भी पसंद होता है। वो जानतीं हैं कि जो सच्चा प्यार करता है वही सही बात बता सकता है और इसीलिए महिलायें चाहतीं है उनका लाइफ पार्टनर उनकी सभी कमियों को भी बताये। ताकि वो अपनी तरफ से होने वाली कमियों को दूर कर सके और उनका रिश्ता उनके पार्टनर के साथ और भी मजबूत हो सके।

ये भी पढ़े: जानें परफ्यूम लगाने की सही जगह और फ्लैट करें लाखों लड़कियों को...

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED