Logo
July 8 2020 12:25 AM

गोकुलधाम वासियों पर गिरी एक लाख रुपए की गाज

Posted at: Sep 8 , 2017 by Dilersamachar 5464


दिलेर समाचार,‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’में कोई भी मौका हंगामाखेज रहता है। ऐसा ही कुछ अब नजर आने वाला है क्योंकि गोकुलधाम में गणेश महोत्सव का जश्न जो चल रहा है।गोकुलधाम में गणपति बप्पा के आने पर टप्पू सेना ने सभी को चेतावनी दे डाली कि या तो सभी लोग पूजा के लिए किसी पौराणिक पात्र के रूप में आएं या फिर उन्हें एक लाख रु।का फाइन भरना पड़े
पैसा बचाने के लिए सब लोगों को यह शर्त माननी भी पड़ी।अंत में सभी ने मस्ती, मनोरंजन और ढेर सारे ठहाकों के साथ रात को यादगार बना डाला।पोपट नारद मुनि बन कर नजर आए, बबिता दुर्गा मां, गोगी हनुमान, रौशन भारत माता, डॉ।हाथी लाफिंग बुद्धा, टप्पू कृष्ण, दया लक्ष्मी, चंपक ब्रह्मा, भिड़े शंकर भगवान और माधवी सरस्वती बनकर स्टेज पर आए।हर कोई किसी न किसी पौराणिक पात्र के रूप में ही आया।
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के क्रिएटर और निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा, "यह बहुत ही मजेदार ट्रैक है। कलाकारों को पौराणिक पात्र बनने में मजा आया और मेकअप आर्टिस्ट को इनका मेकअप करके इनका रूप बदलने में पूरा आनंद आया क्योंकि ये गणेशजी के आगमन का आयोजन था इसलिए पौराणिक पात्रों का ट्रैक बिलकुल सही था।हमारे शो के लिए ये एक नया अनुभव था।" चाहे कुछ भी हो दर्शकों के लिए ठहाकों का संसार तैयार रहेगा।

ये भी पढ़े: बॉलीवुड का ये सितारा बना सनी लियोन का साथी

 


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED