Logo
April 19 2024 09:21 AM

लखपति बनने का गोल्डन मौका, बस आपके पास होना चाहिए सिर्फ ये 1 रुपए का नोट

Posted at: Nov 5 , 2020 by Dilersamachar 10189

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: त्योहारी सीजन से पहले अगर आप भी कमाई करने का मौका देख रहे हैं तो आपके पास घर बैठे लखपति बनने का मौका है...और सबसे खास बात ये है कि इसके लिए आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं हैं. आपके पास अगर ये खास वाला एक रुपए का नोट है तो आपको आसानी से एक लाख रुपए मिल सकते हैं. आपको इस खास नोट की फोटो को वेबसाइट पर डालना होगा, जिसके बाद में लोग आपके नोट के लिए पैसों की बोली लगाएंगे और आप जिसको चाहे ये नोट बेचकर लाखों कमा सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कि आपको इसके लिए कौन सा वाला एक रुपए का नोट चाहिए होगा...और आप कैसे कमाई कर सकते हैं-

कितने रुपए कमा सकते हैं?

इन नोटों को ऑक्शन में बेचकर आप 1 लाख रुपए तक कमा सकते हैं. इसके अलावा आप इन नोटों की बोली के दौरान मोलभाव भी कर सकते हैं.

बता दें कि इंडियामार्ट पर इन नोटों को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेचा जा सकता है. इन भी प्लेटफॉर्म्स पर इस नोट की शानदार कीमत मिलेगी. इन कंपनी की साइट पर जाकर आप ये नोट सेल कर सकते हैं. इसके बदले में आपको लाखों रुपए मिल सकते हैं.

भारत सरकार करती है जारी

एक रुपये के नोट की कहानी भी बहुत अलग है. इसे आरबीआई नहीं बल्कि भारत सरकार जारी करती है. यही वजह है कि एक रुपये के नोट पर रिजर्व बैंक के गवर्नर का हस्ताक्षर नहीं होता है. एक रुपये के नोट पर देश के वित्त सचिव का हस्ताक्षर होता है.

ये भी पढ़े: अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दिल्ली में किया एम्पेरोस सैलून का उद्घाटन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED