Logo
May 29 2020 09:46 AM

Good News: लॉकडाउन में उठाए भारत-पाकिस्तान के मैच का मजा

Posted at: Apr 4 , 2020 by Dilersamachar 6681

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान की टीम जब क्रिकेट मैदान पर होते हैं तो माहौल किसी जंग से कम नहीं होता है, और ऐसा वर्ल्ड कप में हो तो क्या कहने हैं. जहां तक आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप की बात है भारत कभी भी पाकिस्तान से नहीं हारा है. फिलहाल देशभर में 21 दिनों लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में क्रिकेट फैंस के लिए टीवी पर सुनहरा मौका आने वाला है. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की कामयाबी को भारतीय फैंस अगले 7 दिनों तक अपने टीवी पर देख सकते हैं.
14 अप्रैल तक पूरा भारत बंद है और देश की सरकार ने लोगों से घर पर रहने के निर्देश दिए हैं. दुनिया में इस वक्त क्रिकेट समेत दुनिया के सभी खेल आयोजनों पर रोक लग चुकी है. क्रिकेट फैंस घर बैठे बोर न हों और फुर्सत के पलों का पूरा लुत्फ उठा पाएं. इसके लिए स्पोर्ट्स चैनल 'स्टार स्पोर्ट्स' ने फैंस के लिए एक बेहतरीन अभियान की शुरुआत की है. अगले एक हफ्ते तक चैनल 'मौका मेनिया' सीजन लेकर आ रहा है. जिसकी शुरुआत अप्रैल महीने के पहले शनिवार से होगी. 
भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले क्रिकेट मैच का फैंस को बेसब्री से इंतेजार रहता है. इसलिए स्पोर्ट्स चैनल इस लॉकडाउन के खाली वक्त को भुनाने की कोशिश कर रहा है. इस मौके पर दोनों पड़ोसी देशों के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप, आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप और एशिया कप के कई पुराने मैचों का दोबारा प्रसारण किया जाएगा. 4 अप्रैल शनिवार से 'मौका मेनिया' शुरू होने जा रहा है जिसके तहत आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली सभी 7 जीते मुकाबलों का प्रसारण किया जाएगा. मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 HD स्टार स्पोर्ट्स 1 हिन्दी, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 HD, स्टार स्पोर्ट्स FIRST चैनलों पर सुबह 11 बजे से किया जाएगा. 

ये भी पढ़े: गाजियाबाद: आइसोलेशन सेंटर में भर्ती जमातियों पर लगे अश्लीलता फैलाने के आरोप निकले सही


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED