Logo
July 8 2020 12:08 AM

12वीं पास के लिए बड़ी खुशखबरी, इस बड़ी कंपनी ने निकाली बंपर भर्ती

Posted at: Jun 29 , 2020 by Dilersamachar 5479

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते काफी कंपनियों ने हायरिंग रोक दी है, लेकिन दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी अमेजन अभी भी हायरिंग कर रही है. अमेजन इंडिया (Amazon India) ने ऐलान किया है कि वह अपनी कस्टमर सर्विस टीम में लगभग 20,000 सीजनल या अस्थायी रोजगार अवसर उत्पन्न कर रही है. इसके पीछे कंपनी का मकसद भारत और दुनियाभर में अपने उपभोक्ताओं की मदद करना है. अमेजन इंडिया ने बयान में कहा कि नई अस्थायी पोजिशंस अगले 6 माह में कस्टमर ट्रैफिक में अनुमानित मांग को पूरा करने के लिए हैदराबाद, पुणे, कोयम्बटूर, नोएडा, कोलकाता, जयपुर, चंडीगढ़, मैंगलोर, इंदौर, भोपाल और लखनऊ में एड की जा रही हैं. नए पदों पर नियुक्त एसोसिएट्स उपभोक्ताओं की जरूरतें पूरी करने में मदद करेंगे. इसके लिए वे विभिन्न माध्यमों जैसे ईमेल, चैट, सोशल मीडिया एवं फोन के माध्यम से व्यक्तिगत एवं उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेंगे.

क्या चाहिए योग्यता और कैसे करें अप्लाई

>> अमेजन द्वारा नए अस्थायी पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट का कम से कम 12वीं कक्षा पास होना आवश्यक है. साथ ही उसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु या कन्नड भाषा में निपुण होना चाहिए.

>> कंपनी का कहना है कि उम्मीदवारों की परफॉरमेंस और कारोबारी जरूरतों के आधार पर इन अस्थायाी पदों में कुछ को साल के आखिर तक स्थायी पदों में बदला जा सकता है.

>> वे लोग जो इन सीजनल नौकरियों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 1800-208-9900 पर फोन कर सकते हैं या seasonalhiringindia@amazon.com पर ईमेल भेज सकते हैं.

ये भी पढ़े: अगर आपकी भी है ये राशि तो आज आपको मिल सकता है प्यार में धोखा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED