Logo
April 23 2024 11:47 PM

Postpaid Plan रखने वाले ग्राहकों के लिए खुशखबरी, जल्द सस्ते हो सकते हैं पोस्टपेड प्लान्स

Posted at: Sep 26 , 2020 by Dilersamachar 9791

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. पोस्टपेड मोबाइल (Postpaid Mobile) रखने वाले ग्राहकों के अच्छे दिन लाने वाले हैं. रिलायंस जियो ने अपने पोस्टपेड प्लस प्लान में नेटफ्लिक्स जैसी OTT सर्विस फ्री में दे रही है. जानकारों के मुताबिक एयरटेल और Vodafone-Idea भी जल्दी ही नए टैरिफ जारी कर सकती हैं. पोस्टपेड में टैरिफ वार का सीधा फायदा ग्राहक को होगा. रिलायंस जिओ की टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री मोबाइल ग्राहकों के लिए बेहद फायदेमंद रही है 250 रुपए प्रति जीबी डाटा का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक अब ₹8-10 प्रति जीबी डाटा का इस्तेमाल कर रहे हैं.

Jio ने 5 नए पोस्टपेड प्लान

Jio ने 5 नए पोस्टपेड प्लान बाजार में उतारे हैं. इन प्लांस के अंदर नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टार, जिओ टीवी जैसे OTT एप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा. साथ ही ग्राहकों को इन फ्लाइट कनेक्टिविटी, इंटरनेशनल रोमिंग, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 200GB डाटा रोल ओवर जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी. जानकार मानते हैं कि दूसरी टेलीकॉम भी जल्दी ही मैचिंग प्लान ला सकती हैं.

एयरटेल-वोडाफोन के सस्ते प्लान्स

अभी एयरटेल का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान ₹499 का है इसमें कंपनी 70 जीबी डाटा देती है जबकि vodafone-idea का सबसे सस्ता प्लान ₹399 का है इसमें कंपनी 40 जीबी डाटा देती है लेकिन दोनों में नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसे सब्सक्रिप्शन मुफ्त में नहीं है लेकिन कंपनियां जल्दी ही नए प्लांस लॉन्च कर सकती हैं.

ये भी पढ़े: Bollywood Drugs Case Live: सारा अली खान पहुंची एनसीबी के दफ्तर , दीपिका-श्रद्धा से चल रही पूछताछ

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED