Logo
April 23 2024 10:28 PM

फैन्स के लिए गुड न्यूज, ऋषभ पंत करेंगे कप्तानी!

Posted at: Feb 23 , 2024 by Dilersamachar 9406

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. ऋषभ पंत के फैंस इस बात से खुश हो सकते हैं कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी आईपीएल में वापसी करने जा रहा है. सिर्फ वापसी ही नहीं, वे अपनी टीम की कप्तानी भी करेंगे. आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होगी.

26 साल के ऋषभ पंत करीब 15 महीने बाद मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं. क्रिकइंफो ने दिल्ली कैपिटल्स के को-ऑनर पार्थ जिंदल के हवाले से यह जानकारी दी है. जिंदल ने इस वेबसाइट से कहा कि टीम डायरेक्टर सौरभ गांगुली और हेड कोच रिकी पोंटिंग को यकीन है पंत आईपीएल से वापसी करेंगे. हालांकि, इसके लिए बीसीसीआई की फिटनेस क्लियरेंस चाहिए होगी.

पार्थ जिंदल ने कहा कि ऋषभ बैटिंग कर रहे हैं. विकेटकीपिंग शुरू कर चुके हैं. वे आईपीएल शुरू होने तक पूरी तरह फिट हो सकते हैं. उम्मीद है कि वे पहले ही मैच से टीम की कप्तानी भी करेंगे. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) पंत को पहले सात मैच में बतौर इम्पैक्ट प्लेयर सिर्फ बैटर के तौर पर उतार सकती है. इसके बाद यह फैसला लिया जाएगा कि वे पूरा मैच खेलें या नहीं.

दिल्ली कैपिटल्स के साउथ अफ्रीकन गेंदबाज एनरिक नॉर्किया भी अभी अनफिट हैं. लेकिन जिंदल को उम्मीद है कि टीम के पहले मुकाबले से पहले नॉर्किया भी फिट हो जाएंगे. दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच 23 मार्च को पंजाब किंग्स से है.

ये भी पढ़े: हाईकोर्ट से मुस्लिम पक्ष को झटका, ज्ञानवापी के व्यासजी तहखाने में जारी रहेगी पूजा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED