Logo
December 10 2022 10:23 AM

पत्नी के साथ शॉपिंग पर बोर होने वाले पतियों के लिए आई खुशखबरी!

Posted at: Aug 9 , 2017 by Dilersamachar 9553

दिलेर समाचार, अक्सर देखा गया है कि पुरुषों के मुकाबले महिलाओं को शॉपिंग का बहुत क्रेज होता है. इतना ही नहींये भी देखा गया है कि महिलाओं के पार्टनर्स उनके पीछे-पीछे उनके शॉपिंग बैग्स उठाए घुमते रहते है.

ये भी पढ़े: चंडीगढ़ IAS की बेटी से छेड़खानी केस: आरोपी विकास बराला पूछताछ के लिए पुलिस में तलब

पुरुषों को इसी सिचुएशन को समझते हुए चीन ने हस्बेंड रेस्ट बूथ’ ऐसे पतियों और पार्टनर्स के लिए बनाया है जो अपनी फीमेल पार्टनर के पीछे शॉपिंग बैग लिए घूमते हैं. जिस दौरान फीमेल पार्टनर्स शॉपिंग करेंगी तब मेल पार्टनर्स ग्लास एंकेस्ड कियोस्क (glass-encased kiosks) में जाकर आराम कर सकते है. यहां पर उनके लिए आरामदायक मसाज चेयरकंप्यूटर गेम्स और टी.वी देखने के लिए ऐलिवेटिड स्क्रीन है.

इस रेस्ट बूथ के क्रिएटर्स का कहना है कि फ्यूचर में आने वाले मिनी मेन-केव चीन में सबसे पहले बनेंगे और ऐसे बूथ शंघाई के एक्संपेंसिव मॉल्स में बन भी चुके हैं. इन बूथ्स को बनाने में तकरीबन 3.8 लाख रुपय की लागत लगी है.

ये भी पढ़े: अगर आप भी हिंदू हैं तो आपके लिए बेहद जरूरी है ये बात जानना

इन बूथ्स की खास बात ये है कि आप बिना पैसे दिए मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए अपनी जगह रिसर्व कर सकते है.

शंघाई कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ओवन वी ने कहा है कि अगर ये प्रोजेक्ट सफल रहता है तो वे फिर आगे और मॉल्स में भी इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाएंगे.

एनोरम्स ग्लोबल हारबर मॉल के बारे में ओवन वी का कहना है कि कुछ पुरुषों को शॉपिंग करना और अपनी पत्नी के पीछे-पीछे घूमना बिल्कुल पसंद नहीं होता और वो टी.वी देखना या गेम्स खेलना ज्यादा पसंद करते है. वहीं कुछ पुरुष बूथ से ज्यादा अपनी वाइफ की कंपनी पसंद करेंगे. लेकिन ये बूथ्स टीनेजर्स कोकाफी एक्साइटिंग लग रहे हैं.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED