Logo
December 6 2022 03:24 AM

Jio ग्राहकों के लिए गुड न्यूज, 150mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा का लाभ, जानें क्या है पूरा प्लान

Posted at: Mar 27 , 2021 by Dilersamachar 11693

दिलेर समाचार, अगर आप JioFiber ब्रॉडबैंड सर्विस लेने का सोच रहे हैं तो आप भी यह प्लान ट्राई कर सकते हैं।

 टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने मार्केट में प्रीपेड से लेकर ब्रॉडबैंड तक कई प्लान्स पेश किए हैं जो यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं। कंपनी की

JioFiber एक ऐसा सर्विस है जो यूजर्स के बीच बेहद पसंद की जा रही है। इसके लिए कंपनी ने पिछले वर्ष JioFiber के कुछ नए प्लान्स पेश किए थे जिनकी कीमत 399 रुपये से लेकर 1,499 रुपये तक की थी।

 इसके साथ ही कंपनी ने 30 दिन का फ्री ट्रायल प्लान भई पेश किया था जिसके साथ 150Mbps की स्पीड उपलब्ध कराई जा रही थी। साथ ही 4K सेट-टॉप बॉक्स भी दिया जा रहा था जिसमें बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के 10 OTT ऐप्स का एक्सेस दिया जा रहा था। हालांकि, सभी टेस्ट किए जा रहे प्लान को ट्रायल के लिए साइन अप नहीं किया जा सकता है। 

अब तक, Jio Fiber केवल दो ही प्लान्स के विकल्प उपलब्ध कराता था जिन्हें यूजर्स द्वारा ट्रायल के लिए बुक किया जा सकता है। इन पैक्स को इस्तेमाल कर यूजर्स यह समझ सकते हैं कि उनके लिए यह प्लान कैसा रहेगा। तो आइए जानते हैं कंपनी यूजर्स को ट्रायल के लिए कौन-से प्लान्स उपलब्ध करा रही है। अगर आप JioFiber ब्रॉडबैंड सर्विस लेने का सोच रहे हैं तो आप भी यह प्लान ट्राई कर सकते हैं। JioFiber के 30 दिन के ट्रायल प्लान:

 1,500 रुपये का ट्रायल पैक: यह प्लान रिफंडेबल है। यह 30 दिन की वैधता के साथ आता है। इसका कोई रेंटल कॉस्ट नहीं है। इस प्लान में 150Mbps डाटा बिना किसी FUP लिमिट के दिया जा रहा है। इसके साथ 3.3 टीबी डाटा एक महीने के लिए दिया जा रहा है। साथ ही बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें यूजर्स को कोई भी OTT बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को फ्री मॉडम या राउटर दिया जाएगा। यह एक रिफंडेबल प्लान है।

 2,500 रुपये का ट्रायल पैक: यह प्लान रिफंडेबल है। यह 30 दिन की वैधता के साथ आता है। इसका कोई रेंटल कॉस्ट नहीं है। इस प्लान में 150Mbps डाटा बिना किसी FUP लिमिट के दिया जा रहा है। इसके साथ 3.3 टीबी डाटा एक महीने के लिए दिया जा रहा है। साथ ही बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP, JioCinema, ZEE5 Premium, Sony Liv, Voot, ALTBalaji, Sun NXT, Shemaroo, Lionsgate Play और Hoichoi OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस दिया जा रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को फ्री मॉडम या राउटर दिया जाएगा। यह एक रिफंडेबल प्लान है। इसके साथ ही फ्री 4K सेट-टॉप बॉक्स भी दिया जा रहा है।

 इन प्लान्स को बुक करने के लिए यूजर्स को कंपनी की वेबसाइट https://www.jio.com/fiber/en-in/plans पर जाना होगा। इस प्लान के नियम और शर्तों पर ध्यान दें तो यूजर्स को 1000 रुपये की वन-टाइम रिफंडेबल अमाउंट देना होगा। यह राशि डिवाइसेज और इंस्टॉलेशन सर्विस के लिए ली जाएगी। साथ ही राशि तब वापस की जाएगी जब यूजर सर्विस को 30 दिन में बंद कराते हैं और डिवाइसेज को सही सलामत कंपनी को वापस करते हैं।

 

ये भी पढ़े: Heat Rash Remedies: घमोरियों से हैं परेशान तो अपनाए गर्मियों में ये उपाय

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED