Logo
April 23 2024 11:33 PM

Sunny Leone के फैन्स के लिए खुशखबरी, जो नहीं हो सका बेंगलूरू में वो होगा दिल्ली में

Posted at: Jan 9 , 2018 by Dilersamachar 9826

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सनी लियोन के फैन्स के लिए खुशखबरी है. उनकी जो हसरत बेंगलूरू में पूरी नहीं हो सकी थी, वह दिल्ली में पूरी होने जा रही है. सनी लियोन को बेंगलूरू में परफॉर्म करना था. लेकिन विरोध के चलते सनी लियोन ने वहां शो नहीं किया था. जिसका उन्हें भी काफी मलाल था. लेकिन अब लोहिड़ी के मौके पर 13 जनवरी को वे दिल्ली में शानदार परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी. उनके साथ 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर भी होंगी. इस तरह दोनों का इरादा अपने फैन्स का भरपूर मनोरंजन करने का है, और सनी तो बेंगलूरू की कमी को दिल्ली में पूरा करना चाहेंगी.  सनी लियोन वैसे भी अपने स्टेज शो की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. इस बार उन्होंने दिल्ली में अपने दर्शकों को एंटरटेन करने का फैसला किया है. सनी लियोन का ये शो दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होगा, जहां टीवी एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा एमसी होंगी. 

वैसे भी सनी लियोन इन दिनों साउथ की अपनी फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं क्योंकि वे अपनी इमेज को बदलना चाहती हैं. इसलिए वे इस फिल्म में अलग अवतार में नजर आएंगी. फिल्म में सनी लियोन वॉरियर बनी हैं और इसके लिए उन्होंने खूब ट्रेनिंग भी ली है. 

Twitter Ads info and privacy


जिग्नेश मेवाणी ने भी ट्वीट कर बीजेपी को चुनौती दी है. जिग्नेश ने लिखा है कि बांध ले बिस्तर बीजेपी, राज अब जाने को है, ज़ुल्म काफ़ी कर चुके, पब्लिक बिगड़ जाने को है.


नई दिल्ली के डीसीपी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि रैली के आयोजकों को लगातार किसी और जगह पर जाने का सुझाव दिया जा रहा है, लेकिन वो मान नहीं रहे हैं.
इस रैली में मेवाणी के साथ आरटीआई एक्टिविस्ट अखिल गोगोई भी शामिल होने वाले हैं. रैली से जुड़े कार्यकर्ताओं का कहना है कि 2 जनवरी को इस रैली के ऐलान के बाद से ही इसे रोकने की कोशिश की जा रही है. इस रैली का ऐलान करते हुए जिग्नेश ने कहा था कि हम पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने जाएंगे. 
उन्होंने कहा था कि हमारे एक हाथ में संविधान होगा और दूसरे हाथ में मनु स्मृति. मेवाणी ने कहा था कि ये रैली सामाजिक न्याय के लिए है. भीमा कोरेगांव लड़ाई की सालगिरह पर हुई हिंसा के मामले में जिग्नेश मेवाणी और उमर खालिद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसके बाद जिग्नेश मेवाणी ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा था. ‘सामाजिक न्याय’ रैली या ‘युवा हुंकार रैली’ की योजना तैयार की गयी थी जिसे मेवाणी और असम के किसान नेता अखिल गोगोई को संबोधित करना है.

आपको बता दें कि एनजीटी ने पिछले साल पांच अक्तूबर को अधिकारियों को जंतर मंतर रोड पर धरना, प्रदर्शन, लोगों के जमा होने, भाषण देने और लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल संबंधी गतिविधियां तत्काल रोकने का आदेश दिया था. आयोजकों में से एक और जेएनयू के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष मोहित कुमार पांडेय ने कहा, “इस कार्यक्रम को रोकने के लिए बहुत प्रयास किए जा रहे हैं और यहां तक कि कुछ मीडिया घराने गलत सूचना भी फैला रहे हैं कि रैली के लिए इजाजत नहीं दी गई है.”

ये भी पढ़े: संजय दत्त की बायोपिक को लेकर बेहद उत्साहित है दीया मिर्जा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED