Logo
May 21 2024 04:48 PM

Delhi Metro मे सफर करने वालो के निऐ Good News

Posted at: Aug 26 , 2017 by Dilersamachar 9806

दिलेर समाचार,दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC ने शुक्रवार को अपनी ब्लू लाइन सर्विस के 50 स्टेशनों पर हाई स्पीड मुफ्त Wi-Fiसर्विस लॉन्च कर दी है। दिल्ली मेट्रो ने ऐलान किया है कि दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के सभी 50 स्टेशनों पर शुक्रवार से फ्री वाई-फाई सुविधा शुरू हो गई है। DMRC के बयान के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के यात्री अब द्वारका सेक्टर 21 और वैशाली/नोएडा सिटी सेंटर स्टेशन पर मुफ्त वाई-फाई का मजा ले सकेंगे। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने कहा, इस सुविधा के तहत यात्री, स्टेशन पर सभी स्टैंडर्ड इंटरनेट ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सकेंगे।
फ्री Wi-Fi के लिए यूजर्स ऐसे करें लॉग इन
DMRC ने बताया है कि यात्री Wi-fi ऑप्शंस के लिए सर्च करते हुए वन टाइम रजिस्ट्रेशन के लिए 'Oui DMRC Free Wifi' सेलेक्ट करना होगा। इसके जरिए यात्री अपने ई-मेल, Facebook, Google, वीडियो चैट के अलावा क्रिकेट और फुटबॉल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जैसी सेवाएं भी ऐक्सेस कर सकेंगे।
अन्य रूट्स पर भी शुरू होगी सुविधा
दिल्ली मेट्रो चरणबद्ध तरीके से अपने सभी नेटवर्क पर वाई-फाई सेवा मुहैया कराएगी। और अगले 6 से 9 महीने के अंदर यलो लाइन (हुड्डा सिटी सेंटर-समयपुर बादली) और एयरपोर्ट लाइन मेट्रो में भी इस सेवा के शुरू होने की उम्मीद है। पिछले साल अक्टूबर में एयरपोर्ट लाइन के सभी 6 स्टेशनों पर Wi-Fi सर्विस की शुरुआत हुई थी।

ये भी पढ़े: नागमणि से किया जाता है सर्प दंश का इलाज!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED