Logo
June 26 2022 04:22 PM

ग्रैमी अवॉर्ड विनर नाओमी जुड का 76 साल की उम्र में निधन

Posted at: May 2 , 2022 by Dilersamachar 9092

दिलेर समाचार, पांच बार के ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली सिंगर नाओमी जुड (Naomi Judd Passed Away) का शनिवार को निधन हो गया. वह 76 साल की थी. वही दिमागी बीमारी जूझ रही थीं. नाओमी की बेटी एशेले जुड ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि करते हुए एक ट्वीट किया. इस में उन्होंने लिखा, “आज हम बहनों के लिए ट्रेजेडी भरा दिन है. आज हमने अपनी खूबसूरत मां को खो दिया है. वह दिमागी तौर पर बीमार थीं. हम टूट गए हैं. हमें गहरा सदमा पहुंचा है. हम सब उनसे प्यार करते थे. वह अपनी पब्लिक(फैंस) से प्यार करती थी. हम सदमे में हैं.”

नाओमी जुड (Naomi Judd Husband) के पति और सिंगर लैरी स्ट्रिकलैंड ने बताया कि नाओमी निधन टेनेसी के नैशविले में हुआ. उन्होंने नाओमी के निधन से जुड़ी अन्य जानकारियां नहीं दी और इसके साथ ही उन्होंने लोगों से फैमिली के दुखी होने की वजह से प्राइवेसी बनाए रखने की मांग की. रिपोर्ट के मुताबिक, नाओमी को 01 मई को बेटी एशले के साथ कंट्री म्यूजिक हॉल ऑफ फेम शामिल होना था.

नाओमी (Naomi Judd Song) और उनकी बेटी विनोना जुडस ने 1983 में द जुड्स, द कंट्री म्यूजिक जोड़ी बनाई थी. अपने आखिरी दौरे के बाद, नाओमी को डिप्रेशन, पैनिक अटैक, इंजाइटी और ट्रेमर्स आते थे. नाओमी ने अपनी बेटी, विनोना के साथ, टॉप -10 हिट सॉन्ग बनाए और म्यूजिक अवॉर्ड प्रोग्राम में लगातार 8 साल जीतती रहीं.

ये भी पढ़े: UIDAI ने बताया Aadhaar को सुरक्षित रखने का तरीका

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED