Logo
March 29 2024 07:23 AM

दिल्ली में बदमाशों ने तलवार और चाकू से एक शख्स को मौत के घाट उतारा

Posted at: May 27 , 2018 by Dilersamachar 9845

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 27 साल का राकेश अपने परिवार के साथ शकूरपुर के आई ब्लॉक में रहता था और दुकान करता था. 2 दिन पहले ही राकेश के ताऊजी की मौत हो गई थी जिसकी वजह से उसके घर में मातम पसरा था. राकेश घर वालों के लिए खाने पीने और कुछ सामान लेने के लिए घर से निकला था लेकिन जैसे ही वह अपने घर से चंद कदमों की दूरी पर भीड़-भाड़ वाले इलाके में पहुंचा कि अचानक 8 से 10 नौजवान लड़के हाथों में हथियार लेकर उसे मारने के लिए दौड़ाने लगे.

बदमाशों के हाथ में तलवार चाकू और डंडे थे. अपनी जान बचाने के लिए राकेश काफी दूर तक भागा लेकिन मौत से वह ज्यादा दूर भाग नहीं सका.  आरोपी बदमाशों ने राकेश के जिस्म पर ताबड़तोड़ तलवार और चाकू के कई वार किए और आसानी से वहां से फरार हो गए. वारदात शनिवार रात करीब 9 बजे की है. इस दौरान इलाके में लोग बस तमाशाई बने इस हत्या खौफनाक मंजर को देखते रहे. 

वारदात के बाद तुरंत ही पुलिस को इत्तला कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने राकेश को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लेकिन जिस तरह से सरेआम भीड़ भाड़ वाले इलाके में 8 से 10 बेखौफ बदमाश हाथों में हथियार लिए ऐसी घटना को अंजाम देते हैं, इससे साबित होता है कि इन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है. 

ये भी पढ़े: मोतिहारी में टूर से लौट रही छात्राओं की बस पर अपराधियों का हमला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED