Logo
March 29 2024 05:02 AM

गुजरात : AAP चीफ गोपाल इटालिया और मनोज सोरठिया इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

Posted at: Nov 9 , 2022 by Dilersamachar 9284

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव (Gujarat Election 2022) में आम आदमी पार्टी के राज्य इकाई के मुखिया गोपाल इटालिया किस सीट से चुनाव लड़ेंगे, इसका फैसला हो गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को ऐलान किया कि गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया सूरत की कतारगाम सीट से चुनाव लड़ेंगे. वहीं, उन्होंने मनोज सोरठिया के भी करंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा, ‘राजनीति में युवाओं की भागीदारी जरूरी है. गुजरात में हमारे प्रदेश अध्यक्ष एवं लोकप्रिय युवा गोपाल इटालिया को सूरत की कतारगाम विधानसभा से ओर प्रदेश महामंत्री मनोज सोरठिया को करंज विधानसभा से गुजरात की जनता चुनाव लड़ाएगी. दोनों युवाओं को मैं शुभकामनाएं देता हूं.’

आम आदमी पार्टी (आप) ने अब तक गुजरात चुनाव के लिए अपने 130 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने सोमवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पाटीदार कोटे के पूर्व नेता अल्पेश कथीरिया समेत 12 और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की. आम आदमी पार्टी गुजरात की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने वाली है. बता दें कि गुजरात की 182-सदस्यीय विधानसभा के लिए दिसंबर महीने में क्रमश: एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा और मतों की गिनती आठ दिसंबर को होगी. गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की पार्टी ने पिछले साल सूरत नगर निगम में 27 सीटें जीती थीं.

ये भी पढ़े: घने कोहरे के बीच दिल्ली-NCR की हवा में अब भी जहर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED