Logo
October 17 2021 12:07 PM

गुजरात: जेल में बंद गैंगस्टर अतीक अहमद से नहीं मिल सके ओवैसी

Posted at: Sep 20 , 2021 by Dilersamachar 9346

दिलेर समाचार, अहमदाबाद. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को प्रशासन ने जेल में बंद पूर्व सांसद और कथित गैंगस्टर अतीक अहमद (Atique Ahmed) से मिलने की इजाजत नहीं दी. अतीक इन दिनों अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद हैं. जेल प्रशासन ने कहा कि उनसे मिलने की अनुमति सिर्फ उनके वकील और परिवार के लोगों को है. बता दें कि ओवैसी इस वक्त गुजरात के दौरे पर हैं. कहा जा रहा है कि परमिशन न मिलने के बावजूद वो यहां पहुंच सकते हैं. लिहाजा जेल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

कहा जा रहा है कि हैदराबाद के सांसद ओवैसी आज दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेस भी कर सकते हैं. बता दें कि इसी महीने वो उत्तर प्रदेश के दौरे पर गए थे. ओवैसी उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं. उत्तर प्रदेश की अपनी यात्रा के दौरान, एएमआईएमआई प्रमुख ने घोषणा की थी कि अतीक अहमद और उनकी पत्नी उनकी पार्टी में शामिल हो गए हैं.

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी गुजरात दौरे पर वहां के मुस्लिम समाज के कई नेताओं, सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों से मिलेंगे. कहा जा रहा है कि ओवैसी के इस दौरे का मकसद है उत्तर प्रदेश के अगले चुनाव में मुसलमानों का ज्यादा से ज्यादा वोट लेना. पिछले दिनों ओवैसी ने कहा था, ‘आप मुझसे पूछेंगे कि हम आपराधिक रिकॉर्ड के बावजूद अतीक के परिवार को पार्टी में क्यों शामिल कर रहे हैं. तो मैं आपको बता दूं, बीजेपी सांसदों के खिलाफ सबसे ज्यादा आपराधिक मामले हैं. ये एडीआर की एक रिपोर्ट है.’

ये भी पढ़े: थाना सब्जी मंडी पुलिस ने छीना झपटी करने वाले को किया गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED