Logo
February 27 2020 05:34 AM

गुजरात: सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भयानक आग, फायर ब्रिगेड की 50 गाड़ियां कड़ी मशक्कत में

Posted at: Jan 21 , 2020 by Dilersamachar 6321

दिलेर समाचार, सूरज: गुजरात के सूरत शहर के एक बाजार में आज सुबह भीषण आग लग गई. आग इतने भयानक तरीके से लगी है कि उस पर काबू पाने के लिए चालीस दमकल गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया है. आग शहर की रघुवीर मार्केट में लगी है. मार्केट में स्थित एक इमारत आग की लपटों में घिरी दिख रही है और दमकल गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही है. हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि आग कैसे लगी और उसने कैसे इतना भयंकर रूप धारण किया? इसके साथ ही आग से अभी तक किसी के हताहत होने की भी कोई खबर नहीं है.

बता दें, इससे पहले सूरत के ही सरथाना इलाके में स्थित तक्षशिला कॉम्प्लेक्स (Takshila) की दूसरी मंजिल पर लगी भीषण आग लग गई थी. इसमें 20 लोगों की मौत हो गई थी. जिस फ्लोर पर आग लगी थी वहां कोचिंग सेंटर चल रहा था. आग से बचने के लिए कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने ऊपर से छलांग लगा दी थी, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

घटना के बारे में न्यूज एजेंसी ANI ने सूरत के पुलिस कमिश्‍नर के हवाले से बताया था कि हादसे में कम से कम 20 लोगों की मौत हुई है और इसकी संख्‍या बढ़ भी सकती है. मरने वाले में 15 बच्चे शामिल थे, जिनकी उम्र 14-17 साल के बीच की थी. गुजरात सरकार ने मरने वालों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि का ऐलान किया गया था.

ये भी पढ़े: सैफ अली खान ने अपने और अमृता सिंह के तलाक पर किया खुलासा, कही ये चौंकाने वाली बात


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED