Logo
April 25 2024 03:15 PM

Gully Boy Box Office 3 Day Collection: 'गली बॉय' ने तीन दिन में लगाया अर्ध शतक

Posted at: Feb 18 , 2019 by Dilersamachar 9844

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। रणवीर सिंह का जादू 'सिंबा' के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर छाया हुआ है. जहां जनवरी भर 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए रखा वहीं अब रणवीर सिंह का गली रैप सिंगर वाला अंदाज बेहद पसंद किया जा है. गुरुवार को वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई फिल्म 'गली बॉय' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला रही है. गुरुवार को फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग ली लेकिन शुक्रवार की कमाई में गिरावट आई. वहीं अब शनिवार को फिल्म के कलेक्शन ने ऐसा उछाल मारा कि कमाई पिछले दिन के मुकाबले 45 प्रतिशत बढ़ गई. 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस धमाकेदार जोड़ी ने 'गली बॉय' को बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन दिलाए हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने पहले दिन गुरुवार को जहां 19.40 करोड़ रुपए से जबरदस्त ओपनिंग की थी वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को यह कमाई घटकर 13 करोड़ के आसपास ही थम गई थी. लेकिन शनिवार को फिल्म ने फिर से अपना दबदबा बनाते हुए तकरीबन 18.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस तरह अब तक फिल्म का कुल कलेक्शन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुका है.

वेलेंटाइन डे फायदा उठाते हुए यह फिल्म गुरुवार को ही रिलीज की गई. रणवीर और आलिया दोनों के करियर के लिए यह फिल्म काफी बेहतरीन साबित होती नजर आ रही है. रणवीर की पिछली रिलीज़ 'सिंबा' के बाद यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. बता दें कि 'सिंबा' ने 20 करोड़ से ओपनिंग करते हुए घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर लगभग 250 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं 'गली बॉय' आलिया की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म बन गई. उनकी आखिरी फिल्म 'राजी' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 123 करोड़ रुपये की कमाई के साथ उनकी सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म थी.

बता दें कि फिल्म में रणवीर ने फिल्म में एक महत्वाकांक्षी रैपर मुराद की भूमिका निभाई है, जो खुद के लिए पहचान बनाने के लिए सभी परेशानियों पर जीत हासिल करता है. फिल्म में आलिया रणवीर की गर्लफ्रेंड और एक मेडिकल छात्र की भूमिका में नजर आ रही हैं. जिसके जीवन में उसके अपने संघर्ष हैं. फिल्म मुंबई में हिप हॉप संस्कृति को दर्शाती है, कहा जा रहा है कि यह रैपर्स डिवाइन और नाज़ी के जीवन पर आधारित है.

ये भी पढ़े: कराची दौरा रद्द करने के शबाना-जावेद के फैसले से सदमें में पाक कला समुदाय

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED