Logo
March 29 2024 07:27 AM

गुरमीत राम रहीम की नकल करने पर जेल गए थे कीकू शारदा

Posted at: Aug 25 , 2017 by Dilersamachar 9655

दिलेर समाचार,डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर शुक्रवार को पंचकूला की CBI कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी. राम रहीम करीब 800 गाड़ियों के काफिले के साथ कोर्ट के लिए रवाना हुए हैं.

राम रहीम लगातार अपने लुक्स, फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. तो इनकी वजह से ही एक बार कॉमेडियन कीकू शारदा को जेल की हवा खानी पड़ी थी. दरअसल, जनवरी 2016 में कीकू शारदा पर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में राम रहीम की फिल्म की सीन की नकल करने का आरोप लगा था.

जिसके बाद राम रहीम के कई समर्थकों ने उनपर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का केस दर्ज किया गया था. कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था, लेकिन 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर छोड़ भी दिया था. इस मामले में कीकू शारदा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर कई हस्तियों ने इसका विरोध किया था. और कीकू के समर्थन में आवाज़ उठाई थी.
क्या थे आरोप?
दरअसल डेरा सच्चा सौदा समर्थकों का आरोप थे कि एक चैनल पर ‘जश्न-ए-आजादी' शो के कॉमेडी एक्ट में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की फिल्म ‘एमएसजी-टू' के एक सीन के साथ छेड़छाड़ की गई है. यह शो 27 दिसंबर को टेलिकास्ट किया गया था. इसमें गुरमीत राम रहीम जैसे गेटअप में टीवी आर्टिस्ट्स को शराब परोसते और लड़कियों के साथ अश्लील डांस करते दिखाया गया.

डेरा सच्चा सौदा सर्मथकों ने कीकू शारदा के अलावा 9 और कलाकारों पर केस दर्ज किया था. जिसमें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर (गुत्थी), असगर अली (दादी), राजीव ठाकुर, पूजा बनर्जी, मुन्ना राय, गौतम गुलाटी और सना खान पर केस दर्ज हुआ है. इनमें से कीकू को कैथल पुलिस ने पेशी वॉरंट पर हिरासत में लिया था

ये भी पढ़े: पंजाब के CM कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने डेरा समर्थकों से शांति की अपील की

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED