Logo
May 9 2021 09:25 AM

गुरुग्राम गोलीबारी : खट्टर ने पुलिसकर्मियों की काउंसलिंग की बात कही

Posted at: Oct 15 , 2018 by Dilersamachar 10284

दिलेर समाचार, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कहा कि गणमान्य व्यक्तियों की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की काउंसलिंग की जाएगी। खट्टर का बयान गुरुग्राम में न्यायाधीश की पत्नी को न्यायाधीश के सुरक्षाकर्मी द्वारा गोली मारकर हत्या करने की घटना के बाद आया है।

घटना शनिवार को अपराह्न साढ़े तीन बजे हुई जब अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश कृष्ण कांत की पत्नी रितू (45) और उनका किशोर पुत्र ध्रुव गुरुग्राम में एक भीड़भाड़ वाले बाजार गए थे।

ध्रुव को न्यायाधीश के सरकारी सुरक्षाकर्मी महिपाल द्वारा चलाई गई गोली सिर में लगी है। उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और रविवार को चिकित्सकों ने कहा कि उसकी स्थिति अभी भी नाजुक है।

महिपाल ने पुलिस को बताया है कि वह अपनी पारिवारिक समस्याओं से अवसाद में था। एक अदालत ने और पूछताछ के लिए उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

 

खट्टर ने करनाल में एक कार्यक्रम के इतर कहा, ‘‘उनकी (सुरक्षाकर्मियों की) काउंसलिंग करायी जाएगी––और समय समय पर ऐसी काउंसलिंग होनी चाहिए।’’

शनिवार को खट्टर ने गोलीबारी की घटना पर हैरानी जतायी और हरियाणा के गृह सचिव और राज्य के पुलिस महानिदेशक को बुलाया था।

हिसार में एक अन्य कार्यक्रम में खट्टर ने नम्बरदारों या राजस्व विभाग के अधिकारियों के लिए प्रोत्साहन की घोषणा की। प्रोत्साहन में उनका मासिक मानदेय दोगुना करना, मोबाइल फोन मुहैया कराना और उन्हें आयुष्मान भारत स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत लाना है।

ये भी पढ़े: ओडिशा में बाढ़ की स्थिति में मामूली सुधार, मृतकों की संख्या 24 तक पहुंची


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED