Logo
December 7 2022 01:43 AM

गुरुग्राम पुलिस ने मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड बदमाश अमित गांठ को किया गिरफ्तार

Posted at: Feb 3 , 2022 by Dilersamachar 9144

दिलेर समाचार, गुरुग्राम। दीपावली की रात गांव कासन में पूर्व सरपंच के घर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने और चौहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले शार्प शूटर को गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने मानेसर इलाके में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार (Arrest) किया है. शार्प शूटर की पहचान अमित गांठ (Amit Ganth) के रूप में हुई है, जिसे घायल अवस्था में मानेसर के एक निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है.

गुरुग्राम पुलिस की मानें तो कासन हत्याकांड में अरोपी अमित फरार चल रहा था, जिसकी तलाश में क्राइम यूनिट की 5 टीमें लगी हुई थी. सोमवार सुबह मानेसर क्राइम यूनिट 8 को जानकारी मिली कि अमित गांठ मानेसर इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंच रहा है. इस पर मानेसर क्राइम यूनिट-8 बताए गए स्थान पर पहुंची. जहां अमित के आने की सूचना थी.

मौके पर पहुंची पुलिस को देख अमित ने फायरिंग शुरू कर दी. जबाब में पुलिस ने फायरिंग करते हुए अमित को काबू कर लिया. बता दें कि इस चौहरे हत्याकांड में पुलिस अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. जबकि इस हत्याकांड का मुख्य शूटर फरार चल रहा था. वहीं सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद होने के बाद पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई थी, जिसमे सोमवार को एक और सफलता मिली.

ये भी पढ़े: कस्तूकरबा नगर सामूहिक दुष्कार्म मामले की जांच करेगी एसआईटी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED