Logo
January 21 2020 08:51 PM

Natasa Stankovic से सगाई को लेकर Hardik Pandya को किया गया ट्रोल

Posted at: Jan 3 , 2020 by Dilersamachar 5512

दिलेर समाचार, मुंबई। Fans defend Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच से सगाई की। हार्दिक ने जैसे ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी, कुछ फैंस रंगभेदी कमेंट्स के साथ उन्हें ट्रोल करने लगे। इस युवा क्रिकेटर को इस तरह ट्रोल होते देख कई यूजर्स उनके बचाव में उतरे और उन्होंने इस तरह के कमेंट्स की निंदा की।

हार्दिक ने दुबई में एक लग्जरी याट पर मॉडल और एक्ट्रेस नताशा को प्रपोज किया था। इस दौरान उनके परिजन और चुनिंदा करीबी दोस्त मौजूद थे। हार्दिक ने नताशा के साथ फोटो शेयर कर सगाई की जानकारी दी तो नताशा ने इस वाकये का वीडियो शेयर किया था। इसके बाद टीम इंडिया के क्रिकेटरों और बॉलीवुड की हस्तियों ने हार्दिक और नताशा को सगाई की बधाईयां दी। बधाई देने वालों में कप्तान विराट कोहली समेत टीम के सभी खिलाड़ी शामिल थे।

हार्दिक और नताशा के फोटोज सामने आते ही कुछ फैंस ने उनके बारे में रंगभेदी कमेंट्स करने शुरू कर दिए। उन पर मीम्स भी बनाए गए। एक यूजर ने दोनों के फोटो लगाते हुए लिखा, 'डीजे वाले बाबू से लेकर कॉफी वाला बाबू', उसका सफर शानदार रहा है। एक फैन ने लिखा, 'डीजे वाले बाबू से मिले कॉफी वाले बाबू।'

ये भी पढ़े: Kota infant death: कोटा में 33 दिन में 104 बच्चों की मौत, Mayawati ने की ये मांग


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED