Logo
March 8 2021 11:12 AM

हरियाणाः पराठे खाने ने बढ़ाई मुश्किलें, मुरथल के सुखदेव ढाबे में मिले 71 कोरोना पॉजिटिव

Posted at: Sep 4 , 2020 by Dilersamachar 12714

दिलेर समाचार, चंडीगढ़. देश भर में जहां एक तरफ कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है वहीं ऐसे में दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे (Delhi-Chandigarh Highway) पर एक ढाबे ने कई राज्यों की चिंता बढ़ा दी है. हरियाणा के मुरथल (Murthal) में फेमस सुखदेव ढाबे (Amrik Sukhdev) में काम करने वाले 71 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद ढाबे को सील कर दिया और साथ लगते दाबा गरम धरम (Garam Dharam) पर एसडीएम ने दौरा किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गरम धरम ढाबे में भी 10 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद इस ढाबे को भी सील कर दिया गया है.

बता दें कि पिछले सुखदेव ढाबे पर 24 घंटे में 71 और गरम धरम ढाबे पर 10 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, सुखदेव और गरम धरम ढाबे पर कोरोना के इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद प्रशासन कार्रवाई कर रहा है, लेकिन अब सबसे बड़ी चिंता उन लोगो के लिए है जिन्होंने पिछले कई दिनों में इन ढाबों पर खाना खाया है और इन कर्मचारियो के सम्पर्क में आये हैं. प्रशासन के लिए भी ऐसे लोगों की निशानदेही करना बेहद मुश्किल होगा. हरियाणा, हिमाचल, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और पंजाब समेत छह स्टेट्स के लोग यहां का खाना खाने आते हैं.

सुखदेव ढाबा को सील करने के बाद एसडीएम विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ढाबे पर कार्यरत 71 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आए है, हमने 319 कर्मचारियों की सैंपलिंग कराई थी, सैनेटाइज प्रोसेस चल रहा है और जितने भी कर्मचारी पॉजिटिव हैं सभी को आइसोलेट किया गया है. उन्होंने कहा कि सभी ढाबो पर सैंपलिंग की गई है, जिन भी ढाबों से कोरोना पॉजिटिव मामले आ रहे हैं उनको सील किया जाएगा. सभी को एमएचए की गाइड लाइन को फॉलो करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़े: Coronavirus: भारत में फिर सामने आए कोरोना के रिकॉर्ड मामले, 24 घंटे में आए 86,432 केस, 1089 लोगों की मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED