Logo
October 26 2020 12:41 AM

हाथरस कांड: आरोपी लवकुश के घर CBI की छापेमारी में बरामद हुए ‘खून’ से सने कपड़े

Posted at: Oct 16 , 2020 by Dilersamachar 9269

दिलेर समाचार, हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस केस (Hathras Case) की तफ्तीश कर रही सीबीआई टीम (CBI Team) ने अपनी जांच की रफ्तार तेज कर दी है. गुरुवार को सीबीआई टीम ने हाथरस कांड के आरोपी लवकुश के घर छापा मारा. इस दौरान परिजनों से कुछ पूछताछ के साथ ही पूरा घर खंगाला गया. करीब ढाई घंटे तक चली इस तलाशी में सीबीआई की टीम को लवकुश के घर से ‘खून’ से सने कपड़े मिले हैं. इसे सीबीआई टीम अपने साथ ले गई है.

हालांकि, लवकुश के भाई ने बताया जो कपड़े सीबीआई की टीम लेकर गई है, वह लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं. उसने बताया कि भाई रवि पेंटिंग का काम करते हैं और कपड़ों पर जो लाल रंग लगा हुआ है वो पेंट है. उधर, पता चला है कि हाथरस केस में आज शुक्रवार को पीड़िता के मां और भाभी से सीबीआई पूछताछ करेगी. बता दें सीबीआई इस मामले में भाई और पिता से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है.

कपड़ों पर लाल कलर को समझा खून: भाई

लवकुश के नाबालिग भाई ने बताया कि सीबीआई की टीम आई थी और कुछ कपड़े ले गई है. ये कपड़े उनके बड़े भाई रवि के हैं. वो फैक्टरी में पेंटिंग का काम करते हैं. कपड़ों पर लाल रंग का कलर लगा था, उन्होंने खून समझा और ले गए. भाई ने बताया कि करीब दो से ढाई घंटे सीबीआई टीम रुकी थी और यहां छानबीन में लगी थी. पूछताछ तो ज्यादा किसी से नहीं की.

ये भी पढ़े: पाकिस्तान में तेल कंपनी के काफिले पर आतंकियों ने किया हमला, 21 की मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED