Logo
March 29 2024 10:26 AM

हाथरस : गैंगरेप के बाद काट दी थी जीभ, दलित महिला ने एम्स में तोड़ा दम

Posted at: Sep 29 , 2020 by Dilersamachar 9966

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. हाथरस गैंगरेप पीड़िता (Hathras Gang Rape Victim) आखिरकार जिंदगी की जंग हार (Died) गई. चार हैवानों ने 19 साल की महिला से गैंगरेप कर उनकी जीभ काट दी थी. इसके बाद गंभीर रूप से घायल पीड़िता को पहले अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था. बाद में उनकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्‍ली AIIMS रेफर कर दिया गया था. हाथरस में गैंगरेप की यह घटना तकरीबन 15 दिन पहले हुई थी.

सूत्रों ने बताया कि गैंगरेप पीड़िता ने मंगलवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इससे पहले आरोपियों ने महिला की गला घोट कर हत्‍या करने की भी कोशिश की थी. इस दौरान पीड़िता ने खुद को बचाने की जीतोड़ कोशिश की थी. इस पर आरोपियों ने उनकी जीभ तक काट दी थी. इस घटना में वह बुरी तरह जख्‍मी हो गई थीं. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें अलीगढ़ से दिल्‍ली लाया गया. एम्‍स में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्‍टर गैंगरेप पीड़िता को बचा नहीं सके.

दिल्‍ली एम्‍स रेफर किए जाने से पहले JNMC के सुपरिंटेंडेंट डॉक्‍टर हैरिस मंजूर खान ने न्‍यूज एजेंसी PTI को बताया था कि गैंगरेप पीड़िता वेंटिलेटर पर है. अस्‍पताल के प्रवक्‍ता ने बताया था कि विक्टिम के दोनों पैर लकवाग्रस्‍त हो गए थे. इसके अलावा उनका एक हाथ भी आंशिक तौर पर पारालाइज्‍ड हो गया था. पीडिता की गंभीर हालत को देखते हुए परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली में दिखाने की इच्‍छा व्‍यक्‍त की थी, जिसके बाद गैंगरेप विक्टिम को एम्‍स रेफर कर दिया गया था. हालांकि, उन्‍हें बचाया नहीं जा सका.

ये भी पढ़े: IPL 2020: अब चेन्नई सुपर किंग्स में नजर नहीं आएंगे सुरेश रैना, टीम ने काटा नाम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED