Logo
May 19 2024 09:40 AM

हले गोलियों से भूना, फिर चाकू से गोदा, सोनीपत में युवक का मर्डर

Posted at: Sep 29 , 2023 by Dilersamachar 9596

दिलेर समाचार, सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गांव मोहाना में उसे समय सनसनी फैल गई जब देर रात गांव में गोलियों की गूंज ग्रामीणों को सुनाई दी. गांव में साइकिल का खेल चल रहा था, लेकिन तभी वहां पर मौजूद आनंद नाम के युवक पर गांव के रहने वाले कुछ युवकों ने पहले तो गोलियां बरसा दी और बाद में उसे चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद सोनीपत मोहाना थाना पुलिस वह क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी के अनुसार, सोनीपत के गांव मोहाना में पिछले काफी लंबे समय से दो परिवारों में आपसी रंजिश चली आ रही है. इस वारदात में कई हत्याएं हो चुकी हैं. देर रात आनंद नाम का एक युवक गांव में साइकिल का खेल देखने ग्राउंड में गया था. तभी वहां पर करीब 7 से 8 युवक वहां पहुंचे और उन्होंने आनंद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसां दीं. यह बताया जा रहा है कि इस गोली कांड में आनंद को चार से पांच-गोलियां लगी और हमलावर इतने में ही नहीं मानें तो उन्होंने आनंद पर चाकू से कई वार किए.

जैसे ही सोनीपत पुलिस को इस हत्याकांड की जानकारी मिली पुलिस के आल्हा अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया और क्राइम ब्रांच की टीमें उन हमलावरों की तलाश में जुटी है, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़े: बैम्बू प्लांटेशन... यमुना की सफाई, दिल्ली को संवारने का काम शुरू

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED