Logo
December 10 2022 11:25 AM

सहवाग ने बिहार के इस 12 वर्षीय लड़के को बताया हीरो, बचाई हजारों जिंदगियां

Posted at: Dec 27 , 2017 by Dilersamachar 9718

दिलेर समाचार, बिहार के मंगलपुर में एक ट्रेन हादसा हजारों लोगों की जान ले सकता था लेकिन एक 12 साल के लड़के ने ऐसा होने से रोक दिया। उसने थोड़ी सी सूझबूझ से ना जाने कितने घर उजड़ने से बचा लिए। पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट करके इस छोटे से बच्चे को सलाम किया है।

12 वर्षीय भीम यादव ने अपनी लाल शर्ट निकालकर गोरखपुर-नरकटियागंज रेलवे ट्रैक पर दौड़ लगाकर ट्रेन ड्राइवर को रुकने का इशारा किया। दरअसल, आगे ट्रैक पर पटरी टूटी हुई थी और जब भीम यादव ने ये देखा तो उसने शर्ट निकालकर ट्रेन रोकने की पहल की।

तमाम मुद्दों पर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, 'मिलिए भीम याजव से जिसने ट्रेन को टूटी पटरी पर से गुजरने से रोका और हजारों जिंदगियां बचा लीं। भीम ने अपनी लाल शर्ट निकाली और उसे ट्रेन की तरफ जोर-जोर से घुमाने लगा ताकि ड्राइवर का ध्यान आकर्षित कर सके, और फिर ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई। मेरा हीरो।'

 

 

पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग जल्द ही फैंस को स्विट्जरलैंड में बर्फ पर आइस क्रिकेट टी20 लीग में खेलते नजर आएंगे। कुछ दिन पहले उनको शारजाह में भी टी10 क्रिकेट लीग में खेलते हुए देखा गया था। सहवाग ने 2015 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

 

ये भी पढ़े: यूपी में बीवी सोकर देर से उठी तो शौहर ने दिया तलाक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED