Logo
April 24 2024 12:54 AM

हाई अलर्ट के बीच अमृतसर में आप नेता को मारी गोली

Posted at: Nov 21 , 2018 by Dilersamachar 10657

दिलेर समाचार, अमृतसर। अमृतसर में हाई अलर्ट के बीच आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला प्रधान और खैहरा गुट के समर्थक सुरेश शर्मा को मंगलवार की रात एक नकाबपोश ने गोलियां मार दीं। घटना के वक्त वह छेहरटा के प्रताप बाजार में अपनी फर्नीचर की दुकान पर थे।

आरोपित पैदल ही उनकी दुकान पर पहुंचा और उसने चार राउंड फायर किए। तीन गोलियां सुरेश की बाईं टांग पर लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित घटनास्थल से फरार हो गया। सुरेश शर्मा को अमनदीप अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

घटना के बाद एडीसीपी लखबीर सिह, एसीपी विशालजीत सिह ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरा की फुटेज निकलवाई जा रही है। सुरेश शर्मा के पुत्र साजन ने बताया मंगलवार रात उनके पिता अकेले ही दुकान पर मौजूद थे। इस दौरान एक नकाबपोश युवक उनकी दुकान के अंदर घुस आया। उसने पिस्तौल निकाली और उनकी तरफ फायर करने शुरू कर दिए।

आरोपित ने तीन गोलियां उनके पिता की बाईं टांग पर मारी जिसके बाद उनके पिता जमीन पर गिर गए। उन्होंने बड़ी मुश्किल से उठकर हमलावर पर एकदम से लपक पड़े। लेकिन आरोपित उन्हें धक्का मारकर फरार हो गया। प्रताप मिल में एक्टिवा पर दूसरा साथी कर रहा था हमलावर का इंतजार घटना के बाद पुलिस ने प्रताप बाजार की कई दुकानों से सीसीटीवी फुटेज खंगाली।

एक युवक पैदल ही सुरेश शर्मा की दुकान की तरफ बढ़ता दिखाई दे रहा है। गोली मारने के बाद वह अपनी पिस्तौल लेकर बाजार से निकल गया। किसी ने उसका पीछा करने का प्रयास तक नहीं किया। इसके बाद आरोपित प्रताप स्टील मिल में पहुंचा। जहां एक व्यक्ति पहले से एक्टिवा पर उसका इंतजार कर रहा था। बताया जा रहा है कि वारदात को दो युवकों ने अंजाम दिया है। लेकिन गोली चलाने वाला अकेला ही दुकान पर पहुंचा था।

ये भी पढ़े: भाजपा को रोकने के लिए एक हो सकते हैं नेकां, पीडीपी और कांग्रेस

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED