Logo
April 20 2024 03:10 PM

रानू मंडल को लेकर लता मंगेशकर के कमेंट पर दिया हिमेश रेशमिया ने ऐसा जवाब

Posted at: Sep 13 , 2019 by Dilersamachar 9872

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की रानू मंडल (Ranu Mondal) के पहले गाने 'तेरी मेरी कहानी.. (Teri Meri Kahani)' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. सोशल मीडिया सेंसेशन बनने से पहले रानू मंडल (Ranu Mondal) राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं. वहीं से ही उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थीं. उनके स्टार बनने के बाद खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी उनकी तारीफ की. लेकिन उन्होंने कहा कि नकल सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है. हालांकि, रानू मंडल (Ranu Mondal) का पहला गाना रिलीज होने के बाद अब हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने खुद मिड डे से बातचीत में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के इस रिएक्शन का जवाब दिया है.

रानू मंडल (Ranu Mondal) का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' की लॉन्चिंग के समय हिमेश रेशमिया ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की प्रतिक्रिया पर भी सवाल पूछे गए, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि सबसे पहले यह समझना होगा कि लता जी ने किस संदर्भ में यह प्रतिक्रिया दी है. इसके आगे हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने कहा, "मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए किसी अन्य से प्रेरणा लेनी जरूरी है. मुझे लगता है कि हमें देखना होगा कि लता जी ने किस मायने में यह बयान दिया है. मेरा मानना है कि जब आप किसी अन्य सिंगर की नकल करते हैं तो वह इतना अच्छा काम नहीं करता. लेकिन मैं यह भी मानता हूं कि दूसरों से प्रेरणा लेना काफी महत्वपूर्ण है." हिमेश रेशमिया यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, "कुमार सानू हमेशा कहते हैं कि वह किशोर कुमार से प्रेरित हैं. ऐसे ही हम लोग भी किसी दूसरे से प्रेरित होते हैं."

'तेरी मेरी कहानी...' के लॉन्चिंग के समय रानू मंडल (Ranu Mondal) से भी उनके जीवन से जुड़े किस्सों के बारे में पूछा गया. इस पर रानू मंडल ने कहा, "मैंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी. मेरे जीवन के सबसे बुरे दौर में भी सिंगिंग ने मुझे बनाए रखा. मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे इतना बड़ा मंच मिलेगा, लेकिन मुझे अपनी आवाज पर भरोसा था." इसके अलावा रानू मंडल ने उनके पहले गाने की रिकॉर्डिंग को लेकर भी सवाल किए गए. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "जब मैंने पहली बार हेडफोन पहना था तो इससे मुझमें और भी ज्यादा आत्मविश्वास आ गया. मैं अकसर लता जी, मोहम्मद रपी और किशोर कुमार के गाने सुनती हूं और उनसे सीखती भी हूं."

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश: भोपाल में गणपति विसर्जन के दौरान 12 लोगों की मौत, 6 को बचाया गया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED