Logo
April 20 2024 04:11 PM

कैमरे के सामने आई हनीप्रीत ने किया यह खुलासा,दंग रह गए सब

Posted at: Oct 3 , 2017 by Dilersamachar 9684

दिलेर दिलेर,अचानक एक खबरिया चैनल के लिए इंटरव्यू देती है और फिर गायब हो जाती है. इस चैनल को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर रही है और खुद को पाक-साफ बता रही है. इतना ही नहीं हनीप्रीत ने अपने पूर्व पति विश्वास गुप्ता के आरोपों पर कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया और तो और यह दावा किया कि उसका राम रहीम के साथ बाप-बेटी की रिश्ता है.

असम: बाढ़ के बाद पर्यटकों के लिए फिर खुला काजीरंगा पार्क
बता दें कि गुप्ता ने हनीप्रीत और राम रहीम के बीच अवैध संबंधों के आरोप लगाए थे. विश्वास गुप्ता ने तो यहां तक कहा था कि उसने खुद हनीप्रीत और राम रहीम को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था. हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम को वह पापा कहती है और दोनों के बीच ऐसा कोई संबंध नहीं है जैसा कि अब दिखाया जा रहा है. उसने कहा कि जैसा की चैनलों में दिखाया गया उससे वह खुद बहुत डर गई. उसने दावा किया कि जैसा हनीप्रीत को दिखाया गया है वह वैसी नहीं है. वैसे किसी शख्स से तो मैं खुद डर जाती. साथ ही हनीप्रीत यह भी दावा किया कि इस पूरी घटना के बाद से वह डिप्रेशन में चली गई थी.
अगस्त महीने में डेरा प्रमुख राम रहीम को दो साध्वियों के रेप के मामले में दोषी ठहराने के बाद कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई थी. इसके बाद जब राम रहीम को जेल भेजा गया तब हनीप्रीत उनके साथ थी. लेकिन सजा सुनाए जाने के बाद जिस प्रकार से समर्थकों ने पंचकुला में उत्पात मचाया और पूरा शहर जला दिया. इसके अलावा हरियाणा के कई शहरों में जो उत्पात मचाया उससे प्रशासन काफी नाराज हो गया है. लोगों में दहशत पैदा करने की कोशिश की गई. पत्थरबाजी और आगजनी के लिए साजिश के आरोप हनीप्रीत पर भी लगे हैं. इस के बाद से वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रही थी. 

ये भी पढ़े: NIA ने लव जिहाद का मामला सुप्रीम कोर्ट को सोपा कहा-खुद करें छानबीन

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED