Logo
December 7 2022 01:06 AM

प्यार की खौफनाक कहानी, प्रेमिका ने प्रेमी की चाकुओं से गोदकर की हत्या, और शव के साथ किया ये काम

Posted at: Dec 17 , 2021 by Dilersamachar 9162

दिलेर समाचार, पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया जिले में रूह को कंपा देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां जमीन विवाद में एक शख्‍स की हत्‍या कर उनके शव को बेडरूम में पलंग के नीचे दफना दिया गया. खौफनाक वारदात के सामने आने के बाद से आसपास के लोग सन्‍न हैं. पुलिस भी क्रूर हत्‍याकांड से स्‍तब्‍ध है. स्‍थानीय पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी की चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी और फिर उनक शव को अपने बेडरूम में पलंग के नीचे दफना दिया.

जानकारी के अनुसार, एक सप्ताह पहले पूर्णिया के सदर थाना के गुलाबबाग निवासी लैंड ब्रोकर संपत पासवान गुम हो गए थे. उनके अपहरण की आशंका जताई जा रही थी. अब उनका शव उनकी ही प्रेमिका के बेडरूम से बरामद किया गया है. सदर थाना पुलिस ने सरना चौक के पास रहने वालीं आशा देवी के घर में जमीन खोद कर संपत पासवान का शव बरामद किया है. सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने बताया कि अवैध संबंध और जमीन विवाद के कारण संपत पासवान की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्‍या कर दी गई. उन्‍होंने बताया कि आरोपी आशा देवी ने संपत के शव को अपने ही घर में बेड के नीचे गाड़ दिया था. एसडीपीओ ने कहा कि 1 सप्ताह पहले संपत पासवान लापता हो गए थे. परिजनों ने उनके गायब होने की सूचना सदर थाना में दर्ज कराई थी.

संपत पासवान की गुशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की. पुलिस ने मोबाइल के सीडीआर (कॉल डेटा रिकॉर्ड) के आधार पर आशा देवी को गिरफ्तार किया. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी आशा देवी ने जघन्‍य हत्‍याकांड का खुलासा किया. SDPO ने बताया कि जमीन के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आरोपी आशा देवी ने अपने ही घर में छुरा मारकर संपत की हत्या कर दी थी. आशा ने साथियों संग मिलकर संपत के शव को बेड के नीचे दफना दिया था. बताया जाता है कि हत्‍याकांड से पहले संपत पासवान और उनके महिला मित्र आशा देवी समेत उनके कुछ साथियों ने वहां बैठकर शराब भी पी थी. पुलिस ने घटनास्थल के पास से शराब की खाली बोतलें भी बरामद की हैं.

मृतक संपत पासवान के पुत्र सन्नी पासवान ने बताया कि उनके पिता 1 सप्ताह पहले ही घर से जमीन मापी की बात कह कर निकले थे. वह अपने साथ सलाई रिंच भी लेकर गए थे. जब उनके पिता घर नहीं लौटे तो वह खोजबीन में जुट गए और आशा देवी के घर के पास से सलाई रिंच बरामद किया था. सन्‍नी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने आशा देवी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया तो आरोपी ने सभी राज उगल दिए. इसके बाद आशा देवी के घर से संपत का शव बरामद किया गया.

ये भी पढ़े: डेटा लीक हुआ तो देना होगा 15 करोड़ तक सोशल मीडिया कंपनियों को जुर्माना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED