Logo
February 18 2020 12:41 PM

घरवालों को मिलेंगे पड़ोसी,सामने आया बिग बॉस का नया प्लान

Posted at: Sep 23 , 2017 by Dilersamachar 5256

दिलेर समाचार,खबर है कि बिग बॉस 11 में एक नहीं दो घर होंगे और इस बार पड़ोसियों का कॉन्सेप्ट लॉन्च किया जाएगा. शो की थीम भी पड़ोसी रखी गई है. यही नहीं, इस बार भी बिस बॉस ने ऐसे आम लोगों को घर पर आने के लिए इंवाइट किया है जो सोशल मीडिया पर खासे चर्चिात हैं.
नहीं मिलेंगे आम लोगों को पैसे
बताया जा रहा है कि बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने वाले आम लोगों को पैसा नहीं दिया जाएगा. ये लोग फ्री में बिग बॉस शो से जुड़ेगें. हालांकि ये आम कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में हुए टास्क और अच्छी टीआरपी के बदौलत ही स्पेशल बोनस से सिर्फ पैसा कमा पाएंगे.
बिग बॉस 11 होगा फैमिली क्लास
आपको बता दें कि इस बार ऐसे कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे हैं जो एक ही फैमिली से हों. ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट और उनकी फैमिली को सेलेक्ट भी कर लिया गया है जो बिग बॉस के घर में आपस में भिड़ते नजर आएंगे. आपको शो में मां-बेटी, पिता-बेटा और भाई-बहन की जोडि़यां दिख सकती हैं.
बिग बॉस 11 का लोगो हुआ जारी
बिग बॉस सीजन-11 सितंबर में ऑन एयर किया जाएगा. इस शो का नया लोगो भी रिलीज हो चुका है. बिग बॉस के ऑफिशल पेज से सोशल मीडिया पर यह नया लोगो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.
ये चेहरे हो सकते हैं शो का हिस्सा
सुनने में आया है कि इस बार बिग बॉस में कनाडा बेस्ड फिटनेस वीडियो ब्लॉगर नवप्रीत बंगा भी एक कंटेस्टेंट हैं. सोशल मीडिया पर ये प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल के तौर पर फेमस हैं. इनके अलावा, बिग बॉस 11' के लिए जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं, उनमें अंचित कौर, नंदीश संधू, रिया सेन, अभिषेक मलिक, मिष्टी चक्रवर्ती, मोहित मल्होत्रा, नवनीत कौर ढिल्लन और जोया अफरोज आदि शामिल हैं.

ये भी पढ़े: गूगल ने ठीक किया Tez ऐप रेफरल

 


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED