Logo
March 28 2024 07:12 PM

जाने कैसे अपने दोस्त के डूबते करियर को बचाया किंग खान ने....

Posted at: Sep 16 , 2017 by Dilersamachar 9852

दिलेर समाचार,खबर है कि करियर को फिर से बूस्ट अप करने के लिए एसआरके ने अपने पुराने फ्रेंड आदित्य चोपड़ा को याद किया है. एक अखबार में छपी खबर की मानें तो शाहरुख खान ने यश राज बैनर्स की फिल्म 'धूम 4' में काम करने की ख्वाहिश जाहिर की है.

हालिया रिलीज फिल्मों की असफलता के बाद शाहरुख विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं. 'किंग खान' को इस वक्त एक ब्लॉकबस्टर हिट की सख्त जरूरत है, जो उनके विरोधियों का मुंह भी बंद हो जाए.

धूम सीरिज की अभी तक की तीनों फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर बेहद कामयाब रही हैं. ऐसे में शाहरुख इस सीरिज के जरिए अपने करियर को फिर से पटरी पर लाना चाहते हैं.

अखबार के खबर के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा 'धूम' सीरिज की चौथी फिल्म 'धूम 4' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. मनीष शर्मा इसकी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं. इन्होंने आदित्य के लिए कुछ फिल्में भी निर्देशित की हैं.'धूम 4' में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इसमें एसीपी जय दीक्षित यानि अभिषेक बच्चन और अली यानि उदय चोपड़ा की छुट्टी हो सकती है. दोनों धूम सीरिज की तीनों फिल्मों में काम किया है. 'धूम 4' को 'धूम रिलोडेड' नाम से बनाया जा सकता है.

खबर के मुताबिक, शाहरुख इस फिल्म में निगेटिव रोल करेंगे. वैसे भी 'धूम' सीरिज में निगेटिव किरदार निभाने वालों को ही चर्चा मिली है. इसके पहले 'धूम' में जॉन अब्राहम, 'धूम 2' में ऋतिक रोशन और 'धूम 3' में आमिर खान नेगेटिव रोल कर चुके हैं.

बता दें कि इस सीरिज की पहली फिल्म 'धूम' 2004 में आई थी, जिसमें जॉन अब्राहम ग्रे शेड कैरेक्टर में थे. इसमें जॉन फास्ट बाइक चलाकर लूटपाट करते हैं.

इसके बाद 'धूम 2' 2006 में रिलीज हुई, जिसमें ऋतिक रोशन का लुक, उनका स्टाइल काफी चर्चा में था. वहीं, 2013 में आई 'धूम 3' में आमिर खान ने डबल रोल प्ले किया था.

ये भी पढ़े: इस 5 साल की बेबी 'अर्जुन' ने तीरंदाजी में बनाया रिकॉर्ड

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED