Logo
December 2 2022 03:59 PM

ऋतिक रोशन 'फाइटर' के लिए पहुंचे असम

Posted at: Nov 18 , 2022 by Dilersamachar 9068

दिलेर समाचार, मुंबई. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) इन दिनों चर्चा का विषय है. जब से फिल्म बनने की घोषणा हुई है, तब से ही दर्शकों के बीच इसे लेकर उत्साह बढ़ गया है. ऋतिक को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और वे इसकी शूटिंग के लिए असम पहुंच गए हैं. आसाम से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपने फैंस से कुछ मांगते नजर आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन के फैंस को जैसे ही पता चला कि वे ‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए असम आ रहे हैं, तो वे उत्साहित हो गए. अपने पसंदीदा कलाकार की झलक पाने के लिए बेताब फैंस उनके पीछे-पीछे वहां तक पहुंच गए, जहां वे रूके हुए हैं. फैंस का इतना प्यार देखते हुए ऋतिक ने उनसे कहा ‘विश मी लक’. ऋतिक अपने फैंस से चाह रहे थे कि वे फिल्म अच्छी बनने को लेकर उनके लिए विश करें.

ऋतिक को देखने के लिए काफी संख्या में फैंस उनके पीछे आ गए थे. ऋतिक ने भी सभी का अभिवादन किया और सबसे मिलकर वहां से चले गए. बता दें कि यह पहला मौका होगा जब दीपिका पादुकोण और ऋतिक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म 2024 में 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में दिखेंगे.

ये भी पढ़े: हफ्ते के पहले दिन सस्ताे हुआ सोना, चांदी के भी दाम घटे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED