Logo
April 26 2024 02:41 AM

रितिक ने तोड़ी कंगना के साथ रिलेशन को लेकर चुप्पी , जारी किया नया बयान

Posted at: Oct 8 , 2017 by Dilersamachar 9748

दिलेर समाचार, कंगना रनोट और रितिक रोशन का विवाद फिर अपने चरम पर पहुंच गया है. कंगना के बाद अब रितिक ने टीवी इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा है. रितिक ने इंटरव्यू के दौरान कुछ जरूरी सवालों के जवाब दि‍ए हैं.

अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने कहा, 'मेरे कंगना से कभी कोई रिश्ते नहीं रहे. मुझे जब उनके ईमेल मिल रहे थे, तब मैंने इस बारे में सबसे शिकायत की. मैंने उनके मेल तक नहीं पढ़े  मैंने इससे निपटने के लिए लीगल तरीका अपनाया और अपने वकील की मदद से कंगना को लीगल नोटिस भेजा. यहां तक के उनके पैरेंट्स को भी. मुझे लगा इससे कोई समाधान निकलेगा, लेकिन इसे मेरी धमकी समझ लिया गया.

मैं झगड़ा करने वालों में से नहीं हूं. मैंने लाइफ में कभी लड़ाई नहीं की. किसी पुरुष से न महिला से. यहां तक कि मेरे तलाक के मामले में भी कोई झगड़ा नहीं था. मैं जानता हूं कि जो मैं कर रहा हूं वह कोई अच्छी बात नहीं है. यहां बैठकर अपने कैरेक्टर के बारे में बयान देना कोई सम्मान की बात नहीं है. लेकिन मुझे अब सच सामने लाना होगा. मैं डरा हुआ था कि मेरे शब्दों को गलत तरीके से लिया जाएगा. यदि मैं मजबूती के साथ पेश होता हूं  

ये भी पढ़े: सलमान ने ली जुबैर की क्लास, कहा-दिखा दी अपनी औकात...

रितिक ने उठाया सवाल तो कंगना की बहन बोलीं- साबित करो ये फोटो फर्जी है

जब रितिक से पूछा गया कि उन्हें एक दिन में 15 से 20 मेल मिल रहे थे. इसके बावजूद उन्होंने कोई एक्शन क्यों नहीं लिया. रितिक ने कहा, मैंने अपनी साइबर टीम की मदद ली थी. इसके बाद मैंने इसकी पुलिस में शिकायत की. लोगों से सलाह ली. पहले मुझे लगा कि कोई किसी अन्य को इन मेल को भेजना चाहता है. दरअसल, इन मेल को गलत आईडी पर भेजा जा रहा था. बाद में इसे मेरी सही इमेल आईडी पर भेजा गया.

ये भी पढ़े: सराफा-कपड़ा व्यापारियों पर मेहरबान हुआ GST

गर्व है कि कंगना बेहद प्रोफेशनल थी

जब रितिक से कंगना के एक मेल के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने रितिक को अपना क्लोज फ्रेंड बताया है तो जवाब में रितिक ने कहा, 'हम अच्छे दोस्त नहीं हुए थे. मैंने उन्हें बेहद प्रोफेशनल पाया था. न सिर्फ काइट्स में, बल्क‍ि क्र‍िष में भी. मुझे उनकी इस बात पर गर्व है. ये मैं पहले भी कह चुका हूं. उन्होंने मेरी फिल्मों में अहम योगदान दिया है. कंगना भी मेरे बारे में यह कह चुकी हैं कि वे मेरी एक फिल्म देखकर मुझसे बेहद प्रभावित थीं. मैंने इसे कॉम्प‍िलीमेंट के तौर पर लिया था.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED