Logo
April 18 2024 07:57 AM

ओडिशा, पश्चिम बंगाल में आंधी-तूफान का अलर्ट जारी , UP के फिरोजाबाद में तीन की मौत

Posted at: May 20 , 2018 by Dilersamachar 9869

दिलेर समाचार- देशभर में बदलते मौसम के बीच कल रात आई आंधी और बारिश में उत्तर प्रदेश (यूपी) के फिरोजाबाद में तीन लोगों की मौत हो गई. इस बीच मौसम विभाग ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में तेज हवाओं के साथ आंधी—पानी आने की आशंका जताई है. वहीं देर रात भी दिल्ली एनसीआर में आई तेज धूल भरी आंधी से मौसम बिगड़ गया है.

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में धूल भरी आंधी चली. आंधी के चलते विद्युत विभाग ने किसी दुर्घटना की आशंका के चलते शहर में बिजली की आपूर्ति को रोक दिया. लोगों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ा. वहीं साइबर सिटी गुरुग्राम में एकाएक हुए मौसम में बदलाव के बाद चली धूल भरी आंधी ने जन जीवन अस्त व्यस्त कर दिया. दिल्ली में भी तापमान में गिरावट दर्ज की गई है.

उत्तर प्रदेश

मौसम विभाग ने आगाह किया कि आज सुबह आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, अलीगढ, गौतम बुद्ध नगर, बुलंदशहर, एटा, बदायूं,गाजियाबाद जिलों में आंधी तूफान आने की संभावना है. पिछले सप्ताह आंधी तूफान में 18 लोगों की मौत हो गयी थी जबकि 27अन्य घायल हुए थे. पिछले बुधवार इटावा में पांच, मथुरा, अलीगढ और आगरा में तीन तीन, फिरोजाबाद में दो तथा हाथरस एवं कानपुर देहात में एक एक मौत हुई.

ये भी पढ़े: रेस्त्रां-बार पर दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला रिकॉर्डेड म्यूजिक नहीं बजाएं वरना होगी कार्रवाई

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED