Logo
September 24 2021 02:33 AM

यूपी, बिहार और झारखंड में आंधी तूफान का कहर, 43 की मौत, बिहार में सबसे ज्यादा तबाही

Posted at: May 29 , 2018 by Dilersamachar 10076
दिलेर समाचार- देश के पूर्वी हिस्सों में एक बार फिर जानलेवा तूफान आया है. बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में आंधी तूफान और बिजली गिरने की घटनाओं की वजह से 43 लोगों की मौत हो गई है. बिहार में 19, यूपी में 12 और झारखंड में 12 की मौतें हुई हैं.  बिहार के गया, कटिहार और औरंगाबाद में सबसे ज्यादा तबाही हुई है. यूपी के उन्नाव में भी आंधी तूफान का कहर दिखा है. इस तबाही में कई लोग घायल हैं.
 

ये भी पढ़े: बाजार में लगातार तीसरे दिन गिरे सोने के दाम, चांदी में आया उछाल

आंधी- तूफान और वज्रपात से गया में 5, औरंगाबाद में 5, मुंगेर में 4, कटिहार में 3 और नवादा में 2 लोगों की मौत हो गई है. इस आफत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संवेदना व्यक्त की, अनुग्रह अनुदान उपल्ब्ध कराने का निर्देश दिया.
 

खिजरसराय प्रखंड में तीन गांवों में तीन लोगों की मौत
 

ये भी पढ़े: टाइगर श्रॉफ ने लगाई ऐसी जंप सीधे गए पानी में, वीडियो हुआ वायरल

बिहार के गया में खिजरसराय प्रखंड में तीन गांवों में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग जख्मी हुए हैं.खिजरसराय प्रखंड के रौनिया गॉव में तेज आंधी से घर की दीवार गिर जाने से एक महिला की मौत हो गयी. तीन घायल हो गए. घायलों को खिजरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

 

औरंगाबाद में बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत
 

रंगाबाद में बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई. इनमें चार महिलाएं भी शामिल हैं. ये घटनाएं दाउदनगर, पौथु, रफीगंज और बंदेया थाना क्षेत्रों में घटी हैं. सभी मृतक खेतों में काम कर रहे थे और मवेशियों को चराने निकले थे.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED