Logo
June 19 2021 06:32 PM

ICC World Cup 2019 : बच्चे बने पत्रकार, विराट-मोर्गन ने ऐसे दिया करारा जवाब

Posted at: Jun 30 , 2019 by Dilersamachar 10551

दिलेर समाचार, बर्मिंघम। भारत और इंग्लैंड की टीमें रविवार को यूनिसेफ के वनडे फॉर चिल्ड्रन कार्यक्रम का प्रमोशन करेंगी। दोनों टीमों की जर्सी के पीछे इस कार्यक्रम का लोगो लगाया गया है और इंग्लैंड व भारत के खिलाड़ी इसी जर्सी के साथ उतरेंगे। शनिवार को दोनों टीमों की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भी इसके लिए चयनित बच्चों ने मीडिया मैनेजर और पत्रकारों का रोल निभाया।

भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन के साथ एक-एक बच्चा मीडिया मैनेजर बनकर आया और उसने प्रेस कांफ्रेंस में बैठे दो बच्चों को एक-एक सवाल पूछने का मौका दिया, जिसका दोनों कप्तानों ने हंसते हुए जवाब दिया। इसी बीच आईसीसी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की नई जर्सी के साथ एक वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो के जरिये यूनिसेफ के साथ आइसीसी के क्रिकेट फॉर गुड कार्यक्रम "वनडे फॉर चिल्ड्रन" का प्रमोशन किया गया है। यह आईसीसी द्वारा क्रिकेट की दुनिया को एक साथ लाने और जरूरतमंद बच्चों को मदद करने का कार्यक्रम है।

फंड किया जाएगा इकट्ठा

इंग्लैंड और भारत के बीच रविवार को होने वाले मैच में इस कार्यक्रम के जरिये बच्चों के लिए फंड इकट्ठा किया जाएगा। वनडे फॉर चिल्ड्रन कार्यक्रम से बच्चों को किसी भी खेल को सीखने और स्वस्थ रहने में मदद की जाएगी। इस कार्यक्रम से जो पैसा इकट्ठा होगा, उसे यूनिसेफ दुनिया भर के क्रिकेट खेलने वाले देशों में बच्चों की मदद करने के लिए इस्तेमाल करेगा।

ये भी पढ़े: पाकिस्तान में हो रहा गैर मुस्लिमों का जबरन धर्मांतरण


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED