Logo
April 16 2021 07:30 PM

सिनेमा राजनीतिक करियर में बाधा बनता है तो मैं उसे छोड़ दूंगा- कमल हासन

Posted at: Apr 4 , 2021 by Dilersamachar 9483

दिलेर समाचार, कोयंबटूर. अभिनय से राजनीति के क्षेत्र में आये और मक्कल नीधि मय्यम (Makkal Neethi Maiam) (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन (Kamal Haasan) ने रविवार को अपनी राजनीति को जनसेवा का माध्यम करार देते हुए कहा कि यदि सिनेमा उनके राजनीतिक करियर में बाधा बनता है तो वह उसे छोड़ने को तैयार हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘यदि वे मेरे राजनीतिक करियर में बाधा बनती हैं तो मैं अपनी मौजूदा फिल्मों को पूरा करने के बाद सिनेमा छोड़ दूंगा .’’ उन्होंने कहा कि राजनीति में उनका आना ऐतिहासिक है क्योंकि वह उन 30 फीसद लोगों में से हैं जो राजनीति से बिल्कुल दूर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन ने बतौर विधायक अपने आदर्शों का प्रचार करने एवं जनसेवा के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए कई फिल्मों में अभिनय किया था .

हासन ने कहा कि लेकिन यदि सिनेमा (उनके राजनीतिक करियर में) बाधा बन रहा है तो वह जनसेवा की खातिर उसे छोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि उनके कई साथी उम्मीदवार कहते हैं कि वह राजनीति से गायब हो जायेंगे और फिर से सिनेमा में आ जायेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘ हम देखते हैं कि कौन गायब होगा, यह तो जनता को तय करना है.’’ उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ वर्गों से धमकियां मिली हैं. हालांकि उन्होंने इसे स्पष्ट करने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़े: Bijapur Encounter: नक्सलियों से मुठभेड़ के बाद एक जवान अभी भी लापता


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED