Logo
July 8 2020 01:49 AM

तैमूर की फोटो खींची तो भड़के पापा सैफ, बोले- 'इतना फ्लैश मारोगे तो बच्चा अंधा हो जाएगा'

Posted at: Apr 12 , 2019 by Dilersamachar 5356
दिलेर समाचार, जबसे करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर का जन्म हुआ है, वह लगातार हेडलाइन्स में बने रहते हैं। इतना ही नहीं पपराजी के बीच तैमूर के फोटोज को लेने की होड़ इसलिए भी ज्यादा रहती है क्योंकि उन्हें इसके सबसे ज्यादा दाम मिलते हैं। पॉपुलैरिटी की बात करें तो वह अपने पिता सैफ और मां करीना को काफी पीछे छोड़ चुके हैं।

ये भी पढ़े: बिना पैसा खर्च किए घर में ही उठाए ब्यूटी पार्लर का फायदा

सैफ और करीना तैमूर को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं। कह तो ये भी सकते हैं कि 2 साल में दोनों का कोई ऐसा इंटरव्यू नहीं होगा जिसमें तैमूर का जिक्र न हो। सैफ और करीना भी कभी तैमूर की तस्वीर खींचने से फोटोग्राफर्स को मना नहीं करते।

लेकिन इस बार जब सैफ और करीना तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरु कर दीं। लगातार तस्वीरें खींचे जाने से परेशान सैफ ने नाराज होकर कहा, 'बस करो यार, इतना फ्लैश मारोगे तो बच्चा अंधा हो जाएगा।'

ये भी पढ़े: हिंदू बहनों से नहीं कराया गया जबरन धर्मांतरण

इतना ही नहीं सैफ ने रुक कर पोज देने से भी इनकार कर दिया वहीं तैमूर की नजरें मीडिया के कैमरे को ताकती रहीं। बता दें इससे पहले सैफ कह चुके हैं कि कोई भी तैमूर की तस्वीरें ले हमें उससे कोई परेशानी नहीं, अगर उसकी तस्वीरों से किसी को खुशी मिलती है तो यह उसके लिए आशीर्वाद जैसा है।

बता दें तैमूर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके नाम के डॉल और बिस्किट कर मार्केट में आ चुके हैं। उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। खबर के अनुसार, तैमूर की एक तस्वीर 1500 रुपए में बिकती है।


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED