Logo
December 7 2022 02:14 AM

अगर दिख रहे हैं ये संकेत तो आप पर हुआ है काला जादू

Posted at: Sep 17 , 2020 by Dilersamachar 16614

दिलेर समाचार, काला जादू ऐसी तांत्रिक क्रिया है जिससे कभी किसी का भला नहीं हुआ। इस तंत्र क्रिया का प्रयोग ज्‍यादातर किसी दूसरे का बुरा करने की चाह में ही हुआ है। काला जादू का प्रयोग किसी व्‍यक्‍ति पर करने के लिए खाने के मीठे व्‍यंजनों का ज्‍यादा प्रयोग किया जाता है खासकर सफेद मिठाई का। काला जादू करने के और भी कई तरीके हैं। आज हम आपको बताते हैं कि अगर आप पर किसी ने काला जादू किया है तो आपको उसके कैसे लक्षण या संकेत मिलते हैं....

# जब किसी ऊर्जा का हमला होता है तो हमारा शरीर उसका प्रतिरोध करता है। जिससे धड़कन तेज होने लगती है। जितना प्रबल हमला होगा नाड़ी गति उतनी ही तेज हो जाएगी।

# यदि आप पर कोई काला जादू करता है तो आप मन और मस्‍तिष्‍क से कमज़ोर महसूस करने लगते हैं। ऐसे नकारात्‍मक हमले होने पर सांस की गति बहुत तेजी से बढ़ जाती है।

# रात को सोते समय भयानक सपने आते हैं और आप डरे-डरे से रहने लगते हैं।

# काले जादू के प्रभाव में आपको अकेलापन अच्‍छा लगने लगता है। आपके नाखूनों का रंग काला होने लगता है और आप हमेशा गुस्‍से में रहते हैं।

# भूख-प्‍यास नहीं लगती, आंखें लाल दिखाई देती हैं, ज्‍यादातर बीमार रहते हैं। आपकी यह बीमारी मेडिकल की पकड़ में भी नहीं आ पाती। अचानक से घर में रखा तुलसी का पौधा सूख जाए, मनीप्‍लांट सड़ने या सूखने लगे तो समझ जाएं कि आपके ऊपर किसी ने काले जादू का प्रयोग किया है।

ये भी पढ़े: इस खबर को पढ़ने के बात आप भी फ्रीज में अंडे रखना भूल जाएंगे!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED