Logo
August 9 2020 11:22 AM

अगर आप मे भी हैं ये बाते तो आपकी पर्सनेलिटी है Man Magneted…..

Posted at: Sep 14 , 2017 by Dilersamachar 5358

चुंबकीय व्यक्तित्व होना निश्चित रूप से एक वरदान है और कुछ लोग इस प्रतिभा से संपन्न भी है। जब आपके पास चुंबकीय व्यक्तित्व होता है तो निश्चित रूप से आपके आसपास लोगों का जमघट लग जाता होगा। कई बार, क्वालिटी और अन्य चीजों पर भी लुक व्यक्ति को अनूठा बना सकता है। अतः, अगर आप सोचते है कि आप आकर्षक व्यक्तित्व से संपन्न है, तो ये लेख अवश्य पढ़ें। यहां हम आपको कुछ संकेत बताने जा रहे है जो ये दर्शाते है कि आपकी चुंबकीय व्यक्तित्व से पुरुष आपकी तरफ आकर्षित होते है या आपकी तरफ खींचे चले आते है तो आप एक Man-Magnet है। 
हर व्यक्ति आपको कम से कम दो बार घूरता है जी हां, यहां तक कि शर्मिला व्यक्ति भी आपको लिफट में दो बार घूरता है जैसे कि उसने अपनी पूरी जिंदगी में ऐसी खूबसूरत महिला कभी नहीं देखी हो।
जब आप रास्ते में खड़े हो और सही पता तलाशने का प्रयास कर रहे हो तो कम से कम दस लोग आपके पास आते है और बड़ी धैर्यता से आपको अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए सभी दिशाएं बताते है। कार्यस्थल पर कम से कम 3-5 लोग आपको बाहर चलने के बारे में पूछने की कोशिश करते है आपके पुरूष सहकर्मी आपका ध्यान पाने के लिए लड़ते है और बाहर चलकर कॉफी पीने के लिए पूछते है। क्या ऐसी स्थिति कभी आपके साथ हुई?

जब आप दुखी होते है, तो आपके कार्यस्थल पर कम से कम पांच लोग चिंतित महसूस करते है! अगर आप मंद महसूस करते है, तो आपके आसपास के पुरूष सहकर्मी दुखी और परेशान होते है। हर कोई आपको सांत्वना देकर और आपकी समस्याओं को हल कर आपकी आंख का तारा बनना चाहते है। 

अगर आपके पास टैक्सी के खुले पैसे ना हो टैक्सी से नीचे उतरने के बाद, जब आपको ये लगे कि आपके पास टैक्सी के लिए खुले पैसे नहीं है तो कम से 2-3 लड़के एकाएक आपके पास आते है और आपको आवश्यक छुटे पैसे देने की पेशकश करते है।

अगर आपकी कार खराब हो जाए जब आपकी कार खराब होती है तो आपकी ये समस्या चंद मिनटों में हल हो जाएगी। पंक्चर टायर बदल दिया जाएगा और बल्कि इंजन की समस्या भी हल हो जाएगी क्यूंकि आसपास के लोग सिर्फ आपके लिए अचानक एक्सपर्ट मैकेनिक बन जाएंगे।

जब आप इवनिंग वॉक पर जाते है, तो आपके क्षेत्र के लोग आपके पास आते है और आपको लिफ्ट देने की पेशकश करते है ये सोचकर कि आपकी कार खराब हो गई है और इस कारण आप पैदल चल रही है। ये सबसे महत्वपूर्ण संकेत है कि आप आकर्षक व्यक्तित्व से संपन्न है। खैर, आपका पति चैन की नींद सोएगा भी कैसे ? जब पूरी दुनिया आपके आगे पीछे जो घूम रही हो।

ये भी पढ़े: इस बीजेपी MLA को चाहिए अपना 'स्‍पेशल रूम'!


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED