Logo
January 21 2020 08:22 PM

प्यार में नाकामी मिली तो इन 5 अभिनेत्रियों ने थाम लिया तलाकशुदा मर्द का हाथ !

Posted at: Jan 22 , 2018 by Dilersamachar 5482

दिलेर समाचार, तलाकशुदा मर्द से शादी – ग्लैमर और चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों की जिंदगी से जुड़ी तरह-तरह की बातें आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कभी किसी के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी किसी के लिंकअप की खबरें हेडलाइन्स बन जाती हैं.

इस इंडस्ट्री में सितारों के बीच अफेयर, ब्रेकअप, शादी और तलाक की खबरें बेहद आम हो गई हैं.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की ऐसी पांच अभिनेत्रियों के बारे में जिनके अफेयर्स के काफी किस्से सुनने को मिले, लेकिन जब उन्हें अपने प्यार की मंजिल नहीं मिली तो फिर मजबूरी में आकर उन्होंने तलाकशुदा मर्द से शादी कर ली.

तलाकशुदा मर्द से शादी –

1- करीना कपूर खान

 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है करीना कपूर खान का. जी हां, ये तो हर कोई जानता है कि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ी मानी जाती थी.

सीरियल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए जिसके बाद करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली. आपको बता दें कि करीना से पहले सैफ अभिनेत्री अमृता सिंह के पति हुआ करते थे और साल 2004 में दोनों अलग हो गए थे.

 

2- रानी मुखर्जी

अभिनेत्री रानी मुखर्जी कभी अभिषेक बच्चन के साथ अफेयर कारण सुर्खियों में रहीं तो कभी गोविंदा के साथ सीरियस रिलेशनशिप को लेकर. हालांकि इन दोनों अभिनेताओं के साथ रानी अपने भविष्य के सपने संजोने में नाकाम रहीं.

इन दोनों अभिनेताओं से इश्क लड़ाने के बाद रानी मुखर्जी ने काफी समय तक आदित्य चोपड़ा को डेट किया और साल 2014 में उनसे शादी कर ली. आपको बता दें कि आदित्य तलाकशुदा हैं और उनकी पहली पत्नी का नाम पायल खन्ना है.

 

3- शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर के बारे में भला कौन नहीं जानता है. एक वक्त ऐसा भी था जब बी-टाउन में शिल्पा और अक्षय के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती थीं लेकिन जब अक्षय की जिंदगी में ट्विंकल खन्ना की एंट्री हुई तो शिल्पा को उनसे दूर जाना पड़ा.

अक्षय से अलग होने के बाद शिल्पा ने करीब 2 साल तक राज कुंद्रा को डेट किया और फिर शादी कर ली. आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने शिल्पा से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दे दिया था.

 

4- रवीना टंडन

एक समय था जब अक्षय कुमार और मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन के अफेयर की खबरें बॉलीवुड की गलियारों में सुर्खियों में रहती थी. कहा तो यह भी जाता है कि अक्षय ने रवीना से सगाई भी कर ली थी लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. अक्षय से अलग होने के बाद रवीना ने साल 2002 में पहले से तलाकशुदा अनिल थडानी नाम के एक शख्स से शादी कर ली.

 

5- श्रीदेवी

अपने समय की टॉप हीरोइनों में शुमार हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी का नाम कभी मिथुन चक्रवर्ती के साथ जबरदस्त अफेयर के कारण सुर्खियों में बना रहता था. लेकिन जब मिथुन चक्रवर्ती के साथ श्रीदेवी अपना घर बसाने में नाकाम रहीं तो फिर उन्होंने बोनी कपूर से शादी कर ली.

बताया जाता है कि फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर को एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों ने साल 1996 में शादी कर ली. श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक दे दिया था.

इन अभिनेत्रियों ने कर ली तलाकशुदा मर्द से शादी – गौरतलब है कि प्यार में नाकाम होने के बाद इन अभिनेत्रियों ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए तलाकशुदा मर्द को अपना जीवनसाथी बना लिया. यहां यह कहना गलत नहीं होगा कि इन अभिनेत्रियों ने अपना घर बसाने के लिए दूसरी औरतों का घर उजाड़ दिया.

ये भी पढ़े: इस मैच में पाकिस्तान को धोकर लिया भारतीय टीम ने फाइनल की हार का बदला


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED