Logo
April 20 2024 08:00 PM

अगर आप भी सोना चाहते है चैन की नींद तो करें ये उपाय

Posted at: Sep 3 , 2017 by Dilersamachar 9970
दिलेर समाचार, आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई चैन की नींद लेना चाहता है लेकिन कई बार आप चैन से सो नहीं पाते हैं. इसके पीछे कोई वास्तु दोष भी जुड़ा हो सकता है. चैन की नींद के लिए जरूरी है कि कुछ बातों का ध्यान रखकर उन दोष को जल्द ही दूर कर दिया जाए. सोते समय भूलकर भी इन चीजों को अपने पास नहीं रखना चाहिए. इससे जिंदगी में काफी बुरा असर पड़ता है...
डरावनी तस्वीर
सोने से पहले कोई डरावनी मूवी नहीं देखनी चाहिए और ना ही कोई डरावनी तस्वीर पास में रखनी चाहिए. ऐसा करने से दिमाग में नकारात्मक विचार और बुरे सपने आते हैं. जो कि अच्छे नहीं माने जाते हैं.
जूते-चप्पल
सोते समय जूते-चप्पलों को अपने से दूर ही रखना चाहिए, जूते-चप्पलों को अपने आस-पास रखने से मां लक्ष्मी का घर में वास नहीं हो पाता है. इतना ही नहीं, इससे हेल्थ पर भी बुरा असर पड़ता है.
अखबार और मैगजीन
सोते समय अपने तकिए के नीचे पढ़ने-लिखने की किसी भी चीज को ना रखें. अगर तकिए के नीचे अखबार और मैगजीन रखकर भी सोते हैं तो उन्हें हटा दें.
मोबाइल
रात को सोते समय मोबाइल से भी दूरी बनाई रखनी चाहिए. रात में सोने से पहले ज्यादा मोबाइल या किसी भी गेजेट्स का इस्तेमाल करना काफी नुकसानदेह साबित हो सकता है.
कीमती सामान
रात को सोते समय अपने तकिए के नीचे या आस-पास सोना, चांदी या कोई कीमती सामान न रखें. इससे ग्रह दोष बढ़ते हैं.

ये भी पढ़े: कंगना के पक्ष में बोले कुमार विश्वास किया, ये ट्वीट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED