Logo
December 10 2022 03:30 AM

अगर आपके बॉयफ्रेंड की है ये राशि तो बेड पर पार कर देगा सारी हदें!

Posted at: Jul 12 , 2020 by Dilersamachar 9478

रोमाटिक राशियाँ – क्या आपका भी किसी से अफेयर चल रहा है और अपने रिश्तो को लेकर आप काफी सीरियस हैं. इतनी कि आप अपने बॉयफ्रेंड से शादी का भी प्लान कर रही हैं, तो शादी करने से पहले उनकी राशि जान लें.

जी हां, क्योंकि राशि पता होने पर ही आप जान पाएंगी कि आपका बॉयफ्रेंड पति कैसा बनेगा. ज्योतिशास्त्र के मुताबिक ये है रोमाटिक राशियाँ – ये 5 राशि वाले लड़के बहुत रोमांटिक होते हैं. तो अगर आप चाहती हैं कि आपका पार्टनर आपसे सारी ज़िंदगी रोमांस करता रहे तो इन पांच राशि वाले लड़कों में से ही किसी को अपना पति बनाए.

 

रोमाटिक राशियाँ

ये है रोमाटिक राशियाँ –

वृष

वृष राशि वाले पुरुष केयरिंग और भरोसेमंद पति होते हैं. वह अपनी पत्नी और बच्चों की हर जरूरत पूरी करते हैं. वह कभी धोखा नहीं देते ना ही निराश करते हैं. जब तक आप उन्हें ना उकसाएं, वह शांत रहते हैं. ऐसे पुरुषों को काबू में करना भी आसान होता है. वृष राशि वाले पति ज्यादा डिमांडिंग भी नहीं होते. जिस लड़की को ऐसा पति मिल जाए उसकी ज़िंदगी आसान और खुशहाल हो जाती है.

 

सिंह

सभी राशियों में सिंह राशि वाले पुरुष सबसे अच्छे पति साबित होते हैं. हालांकि, वह खूबसूरत महिलाओं पर जल्दी फिदा हो जाते हैं, मगर वह पिता की तरह अपनी पत्नी का ख्याल रखते हैं. फर्क बस इतना है कि आप उनकी पत्नी है, बेटी नहीं और यह बात आपको अपने पति को बार-बार याद दिलानी पड़ेगी. जिन महिलाओं के पति सिंह राशि वाले होते हैं उन्हें गाहे-बगाहे अपने पति की तारीफ करते रहना चाहिए क्योंकि इस राशि वाले लोगों को अपनी तारीफें सुनना बहुत पसंद है. प्यार के मामले में भी ये काफी आगे होते हैं.

 

तुला

तुला राशि वाले लड़के काफी रोमांटिक होते हैं. शादी के सालों बाद भी रिश्ते में गर्माहट और प्यार बनाए रखना उन्हें बखूबी आता है. वह कभी पत्नियों को गुलाब देकर खुश करते हैं, तो कभी बेड-टी देकर सरप्राइज करते हैं. वह अपने रिश्ते के प्रति ईमानदार रहते हैं. हर लड़की ऐसा पति ही चाहती है.

 

धनु

धनु राशि वाले लड़के परफेक्ट हसबेंड साबित होते हैं. वे रोमांटिक भी होते हैं और प्रैक्टिकल भी. वह शानदार प्रेमी और ख्याल रखने वाले पिता होते हैं. हालांकि धनु राशि वाले पुरुषों के बारे में यह भी कहा जाता है कि वह रिश्तों से बहुत जल्दी थक जाते हैं और नए साथी की तलाश में जुट जाते हैं. इसलिए पत्नियों को हमेशा कोशिश बरकरार रखनी चाहिए कि उनके रिश्ते में बोरियत ना आए. और अपने पति को हमेशा खुश रखने की कोशिश करनी चाहिए.

 

मकर

मकर राशि वाले लड़कों को डेट करने वाली लड़कियां लकी होती हैं. ऐसे लड़कों के साथ वक्त गुजारना किसी सौभाग्य से कम नहीं. इस राशि वाले मर्द स्मार्ट, हैंडसम और चार्मिंग होते हैं. सबसे अहम बात यह है कि बुढ़ापे में भी वह अपना जलवा बरकरार रखते हैं. हालांकि इनकी सबसे बड़ी खामी यह है कि वे जल्दी शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते.

ये भी पढ़े: योगी सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी Corona Positive

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED